• img-fluid

    आज सुबह फोरलेन पर इंदौर से आ रही पिकअप पलटी, मौत

  • February 04, 2022

    • केटरिंग का काम करने वाले एक कर्मचारी की मौत-दो घायल-चालक भाग निकला

    उज्जैन। इंदौर रोड पर पंथपिपलई के समीप आज सुबह हादसा हुआ और केटरिंग काम करने आ रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। घटना के बाद पिकअप चालक वहां से भाग गया। पूरी घटना की नानाखेड़ा थाना पुलिस को जानकारी नहीं थी। बाद में पुलिस अस्पताल पहुंची और घायलों के बयान लिए। आज सुबह ललितपुर निवासी राम पिता हरिकिशन, जितेन्द्र पिता कैलाश निवासी कन्नौद और रवि कुमार निवासी कन्नौद और दीपू केटरिंग का काम करने के लिए पिकअप वाहन में सवार होकर उज्जैन आ रहे थे। यहाँ एक होटल में शादी समारोह में उन्होंने काम लिया था।



    सुबह 8 बजे के करीब इंदौर रोड फोरलेन पर पंथपिपलई के समीप अचानक पिकअप वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वाहन पलटी खा गया। दुर्घटना होते ही पिकअप चालक वहाँ से भाग निकला। घटना में मौके पर ही राम की मौत हो गई जबकि जितेन्द्र और कैलाश घायल हो गए और एक अन्य रवि कुमार बच गया। रवि ने सूचना दी तो मौके पर टोल नाके पर खड़ा 108 वाहन आया और शव तथा घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना की जानकारी दोपहर तक नानाखेड़ा थाना पुलिस को नहीं मिली। वहीं निनौरा में पिछले माह शुरू की गई पुलिस चौकी से भी कोई घटना स्थल पर नहीं पहुँचा था। बताया जा रहा है कि निनौरा में जो पुलिस चौकी बनाई गई थी, वह फोरलेन पर होने वाली घटनाओं की सूचना पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए स्थापित की गई थी लेकिन वहाँ के पुलिसकर्मी फोन ही नहीं उठाते हैं।

    Share:

    100 डम्पर गाद और मलबा निकलने के बाद साफ दिखने लगा गोवर्धन सागर

    Fri Feb 4 , 2022
    6 जेसीबी व अन्य मशीनों के साथ 30 से ज्यादा मजदूरों की टीम कर रही काम उज्जैन। अंकपात मार्ग स्थित गोवर्धन सागर की सफाई के काम में गुरुवार से और तेजी आ गई क्योंकि यहाँ सफाई संसाधन बढ़ा दिए गए। इनकी मदद से अब तक सौ डम्पर से ज्यादा गाद और गंदगी सागर से निकाली […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved