• img-fluid

    36 अतिक्रमण हटेंगे, 31 मार्च तक पूरा होगा बस स्टैंड का निर्माण

  • February 01, 2022

    • 589 अतिक्रमण आरई-2 में निगम ने किए चिह्नित, प्राधिकरण ने अपने हिस्से का काम किया पूरा

    इंदौर। प्राधिकरण द्वारा आरटीओ के पास नायता मुंडला में आईएसबीटी (IBTC) यानी अंतरराज्यीय बस टर्मिनल (Interstate Bus Terminal) का निर्माण किया जा रहा है। बस स्टैंड की बिल्डिंग तो लगभग बन गई है और रंगाई-पुताई भी शुरू करवा दी, मगर एप्रोच मार्ग में 36 झुग्गी झोपड़ी कायम है, जिसे अब जल्द ही हटाया जाएगा। आरई-2 (RE-2) का निर्माण निगम-प्राधिकरण मिलकर कर रहे हैं।


    कल प्राधिकरण अध्यक्ष जयपालसिंह चांवड़ा, विधायक महेन्द्र हार्डिया और पूर्व प्राधिकरण अध्यक्ष मधु वर्मा और निगमायुक्त श्रीमती प्रतिभा पाल और प्रभारी सीईओ नरेन्द्रनाथ पांडे (Authority Chairman Jaipal Singh Chanwda, MLA Mahendra Hardia, Former Authority Chairman Madhu Verma, Municipal Commissioner Smt. Pratibha Pal, In-charge CEO Narendranath Pandey), प्राधिकरण के वरिष्ठ अभियंता ज्ञानेन्द्रसिंह जादोन, पीआरओ कपिल भल्ला सहित अन्य ने बस स्टैंड और आरई-2 का दौरा किया। अध्यक्ष श्री चांवड़ा ने 31 मार्च तक बस स्टैंड का काम पूरा करने के निर्देश दिए और बाधक अतिक्रमणों को तत्काल हटाए जाने की बात भी कही। लगभग 36 अतिक्रमण पहुंच मार्ग में हैं और आरटीओ तरफ के अतिक्रमण भी हैं, जिन्हें अब जल्द शिफ्ट किया जाएगा।

    लक्ष्मीबाई मंडी की अवैध झुग्गी बस्ती भी होगी शिफ्ट
    कलेक्टर मनीष सिंह (Collector Manish Singh) ने कल लक्ष्मीबाई मंडी परिसर में बनी अवैध झुग्गी बस्ती के रहवासियों को शिफ्ट करने के संबंध में कृषि उपज व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की। यहां के रहवासियों को बड़ा बांगड़दा में निगम द्वारा बनाए जा रहे आवासीय संकुल में व्यवस्थित तरीके से शिफ्ट करने की चर्चा भी हुई। 15 लाख रुपए कीमत का फ्लेट 7 लाख रुपए में ही निगम द्वारा दिया जाएगा।

    Share:

    रेप के आरोपी ने ऑर्डर किए थे 1900 रुपये के कबाब, और लोकेशन पर आ गई पुलिस

    Tue Feb 1 , 2022
    नई दिल्‍ली: हंगरी के रहने वाले ‘रेपिस्‍ट’ को पुलिस ने फूड डिलीवरी ऐप के जरिए गिरफ्तार किया है. इस शख्‍स ने 1900 रुपए के ‘कबाब’ का ऑर्डर ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जस्‍ट ईट (Just Eat) पर दिया था. जिसके बाद पुलिस रेप करने वाले इस शख्‍स की लोकेशन पर पहुंच गई और उसे दबोच लिया. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved