• img-fluid

    बड़ा गणपति से कृष्णपुरा की सडक़ का कई हिस्सों में काम बंद

  • January 30, 2022

    गोराकुंड से लेकर आसपास के कई क्षेत्रों में धीमी गति से चल रहे काम को लेकर लोग परेशान
    इंदौर। बड़ा गणपति (Bada Ganpati) से कृष्णपुरा (Krishnapura) तक की सडक़ का काम शुरुआती दौर में तेजी से शुरू हुआ था। अब कई हिस्सों में काम की गति धीमी पड़ती जा रही है। गोराकुंड (Gorakund), टोरी कॉर्नर (Tory Corner), मल्हारगंज (Malharganj) के हिस्से में कई दिनों से काम बंद होने के कारण लोग परेशान हो रहे हैं और खुदी हुई सडक़ों पर निकलना भी मुश्किल है।


    नगर निगम (Municipal Corporation) स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट (Smart City Project) के अधिकारियों को लगातार वहां निरीक्षण कर काम समयावधि में पूरा कराने के लिए कहा गया है, लेकिन कई हिस्सों में काम विभिन्न कारणों के चलते अब धीमी गति से चल रहा है और कई जगह अटका पड़ा है। अंडरग्राउंड लाइनों (Underground Lines) के लिए डक्ट (Duct) बनाने का काम जिन हिस्सों में पूरा हो गया वहां बेस बनाने के बाद कुछहिस्से में सीमेंटेड सडक़ (Cemented Road)  का काम भी शुरू कर दिया गया था। अब टोरी कॉर्नर(Tory Corner), गोराकुंड (Gorakund) और मल्हारगंज (Malharganj)  थाने के आसपास के हिस्सों में काम बंद पड़ा है, जिससे लोग परेशान हैं। रहवासियों का कहना है कि सडक़ें खुदी पड़ी हैं, ऐसे में उनका घर से निकालना भी मुश्किल हो रहा है।

    Share:

    पश्चिम बंगाल में TMC नेता पर धारदार हथियार से हमला, अस्पताल ले जाने से पहले तोड़ा दम

    Sun Jan 30 , 2022
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नॉर्थ 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. नेता का नाम गोपाल मजूमदार (Gopal Majumdar) बताया गया है जो काउंसलर शिप्रा मजूमदार के पति हैं. पुलिस के मुताबिक मौके से गोलियों की आवाज भी आई थी. अस्पताल पहुंचने से पहले […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved