• img-fluid

    विजयनगर क्षेत्र में देर रात हुई वारदात, अभी हत्या में एक आरोपी का नाम आया सामने

  • January 22, 2022

    फ्लैट से विवाद सडक़ पर आया, दोस्त की हत्या
    इंदौर। विजय नगर क्षेत्र (Vijay Nagar area) में फ्लैट (flat) में झगड़े (quarrel) युवकों की टोली सडक़ पर आ गई और एक युवक ने दूसरे की चाकू (knife) मारकर हत्या ( murder) कर दी। हत्या में अभी एक ही युवक का नाम सामने आ रहा है। पुलिस (police) का कहना है कि जांच के बाद साफ होगा कि हत्या में कितने युवकों का हाथ है। यह साफ नहीं हुआ है कि युवक शराब पिए हुए थे अथवा नहीं।


    थाना प्रभारी तहजीब काजी  (Tehzeeb Qazi) ने बताया कि स्वर्णबाग (Swarnbagh) के रहने वाले 20 साल के सौरभ पिता कमलसिंह को उसका दोस्त आदित्य घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल (MY Hospital) लेकर आया था, जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों (doctors) ने मृत बता दिया। बताया जा रहा है कि फ्लैट में सौरभ का दोस्त करण से झगड़ा हुआ था। उसके बाद उसने चाकू से वार कर दिया। पुलिस को यह बात सौरभ के एक दोस्त ने बताई। उसका कहना है कि सौरभ ने विवाद (dispute) के दौरान उसे फोन लगाकर कहा था कि करण को समझा, यह ज्यादा गुस्सा कर रहा है। फिलहाल करण पुलिस (police) की गिरफ्त (arrest) से दूर है। उधर यह बात भी अभी पुलिस के सामने नहीं आई है कि किस बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस सौरभ के हर उस दोस्त से पूछताछ करेगी, जो झगड़े के दौरान मौके पर मौजूद थे। सौरभ के पिता कमानी का काम करते हैं।

    Share:

    इंदौर : 3.11 लाख में बिका 0001 नंबर

    Sat Jan 22 , 2022
    – देर रात तक चली नीलामी में पांच दावेदार – कुल 84 नंबर हुए नीलाम इंदौर। शहर में कल रात एक बार फिर वीआईपी नंबरों (VIP numbers) की दीवानगी नजर आई। नीलामी (auction) में 0001 नंबर जहां 3.11 लाख में बिका। 15 जनवरी से शुरू हुई नई सीरिज एमपी-09-डब्ल्यूएल के एक नंबर की नीलामी के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved