• img-fluid

    इंदौरः तेजाजी नगर में निर्माणाधीन स्कूल की छत गिरी, 10 घायल

  • January 21, 2022

    इंदौर। इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत उमरीखेड़ा गांव में गुरुवार देर शाम एक निर्माणाधीन स्कूल की छत (Under construction school roof collapsed) भरभराकर गिर गई। इस हादसे में मौके पर काम कर रहे मजदूर उसके नीचे दब गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से छत का मलबा हटाकर मजदूरों को बाहर निकाला और उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पतालों में भेजा गया। बताया जा रहा है कि 10 मजदूर घायल हुए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

    तेजाजी नगर थाना प्रभारी आरडी कानवा ने बताया कि घटना कृपालघाटी के पास की है। यहां उमरीखेडा ग्राम में सन्मति स्कूल का निर्माण का काम चल रहा था। यहां करीब 3 हजार वर्ग फीट के लगभग छत और बीम कॉलम डालने का काम 20 मजदूरों द्वारा किया जा रहा है। गुरुवार रात करीब आठ बजे अचानक एक तरफ से छत की सेंन्टीग खुलना शुरू हो गई। जिसमें वहां काम कर रहे कुछ मजदूर नीचे कूद गए। जबकि कुछ मलबे के साथ छत से नीचे आ गिरे।

    सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला। हादसे में 10 मजदूर घायल हुए हैं। पुलिस ने 108 एंबुलेस से घायल लखन (30) पुत्र जगन्नाथ निवासी द्वारकापुरी, लालू पुत्र रामसिंह निवासी तेजाजी नगर, बिंदु पुत्र बोटाराम निवासी तेजाजी नगर अरविंद पुत्र शिव निवासी तेजाजी नगर, कालू पुत्र दरया सिंह निवासी रालामंडल समेत सभी घायलों को एमवाय अस्पातल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार जारी है। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    भोपालः चार हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया हाउसिंग बोर्ड का बाबू, खुद को किया घायल

    Fri Jan 21 , 2022
    भोपाल। भोपाल में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) की टीम ने गुरुवार को हाउसिंग बोर्ड के एक बाबू (babu of housing board) को चार हजार रुपये की रिश्वत (four thousand rupees bribe) लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया। आरोपित बाबू ने एक युवक से पक्का मकान के लिए एनओसी जारी करने के लिए रिश्वत की मांग की थी। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved