• img-fluid

    सिर्फ कोलकाता और अहमदाबाद में हो सकते हैं भारत-वेस्टइंडीज के मैच, BCCI करेगी अंतिम फैसला

  • January 20, 2022

    नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के साथ होने वाले तीन वन डे और तीन टी-20 मुकाबलों की मेजबानी कोलकाता के इडेन गार्डन और अहमदाबाद के नवनिर्मित नरेंद्र मोदी स्टेडियम को सौंपे जाने की तैयारी कर ली गई है। कोरोना के चलते छह से 20 फरवरी से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे को कई आयोजन स्थलों की बजाय दो स्थानों पर समेटने का फैसला लिया गया है।

    इस संबंध में बीसीसीआई की टूर व फिक्सचर कमेटी की बैठक बुधवार को हुई जिसमें कोलकाता और अहमदाबाद को सभी छह मुकाबलों की मेजबानी देने की सिफारिश की गई है। अंतिम फैसला बीसीसीआई को लेना है। बोर्ड एक से दो दिन में दौरे के आयोजन स्थलों की आधिकारिक घोषणा कर देगा।


    बोर्ड की ओर से तय कार्यक्रम के अनुसार छह, नौ और 12 फरवरी को वेस्टइंडीज के साथ वन डे मुकाबले अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता में जबकि टी-20 मुकाबले 15, 18 और 20 फरवरी को कटक, विशाखापत्तनम और त्रिवेंद्रम में खेले जाने हैं। लेकिन देश में हाल ही में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के चलते इस दौरे को एक साथ कई आयोजन स्थलों पर कराना संभव नहीं है।

    ऐसे में टूर व फिक्सचर कमेटी ने इस दौरे को महज दो आयोजन स्थल पर समेटने की सिफारिश कर दी। इसके लिए कमेटी ने कोलकाता और अहमदाबाद को उपयुक्त पाया है। अभी यह फैसला लेना भी बाकी है कि किस आयोजन स्थल पर वन डे कराने हैं या किस पर टी-20। बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली की अगुवाई में यह फैसला लिया जाना है।

    Share:

    UP Elections: CM योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद, गोरखपुर सीट से ही ठोकी ताल

    Thu Jan 20 , 2022
    गोरखपुर। आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने गुरुवार को इसकी घोषणा की है। बता दें कि गोरखपुर शहर से इस बार सीएम योगी आदित्यनाथ मैदान में हैं। ऐसे में वर्तमान विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल का टिकट कट गया है। चंद्रशेखर आजाद ने प्रेस कांफ्रेंस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved