• img-fluid

    WhatsApp पर आ रहा ये फीचर! Voice मैसेज आने पर कर सकेंगे ये काम; सारी परेशानी हो जाएगी खत्म

  • January 12, 2022

    नई दिल्ली: वॉट्सएप (WhatsApp) एंड्रॉइड पर एक ग्लोबल वॉयस मैसेज फीचर पर टेस्टिंग कर रहा है जो यूजर्स को एक चैट से दूसरे चैट पर स्विच करने पर भी वॉयस मैसेज सुनना जारी रखेगा. इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वर्तमान में वॉयस मैसेज चलाना बंद कर देता है जब कोई यूजर चैट छोड़ देता है जिसमें वह विशेष मैसेज उपलब्ध होता है. ऐसा लगता है कि अपडेट बैकग्राउंड में वॉयस मैसेज प्लेबैक की अनुमति देता है. पिछले कुछ महीनों से वॉट्सएप अपने यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर अधिक वॉयस मैसेज का आदान-प्रदान करने के लिए मनाने के लिए वॉयस मैसेज के अनुभव को बढ़ा रहा है.

    WABetaInfo ने दी जानकारी
    वॉट्सएप बीटा ट्रैकर WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.22.3.1 के लिए वॉट्सएप ने ग्लोबल वॉयस मैसेज फीचर के बारे में बताया है. हालाँकि, यह सुविधा अभी तक बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध नहीं कराई गई है.


    स्क्रीनशॉट हो रहा वायरल
    WABetaInfo ने फीचर का सुझाव देने के लिए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. यह एक ऑडियो प्लेयर इंटरफ़ेस दिखाता है जिसमें चैट लिस्ट के टॉप पर दिखाई देने वाले वॉयस मैसेज को रोकने, फिर से शुरू करने और डिसमिस करने की क्षमता होती है. ऑडियो की गति को दिखाने के लिए एक प्रोग्रेस बार भी है.

    जल्द हो सकता है लॉन्च
    ऐसा प्रतीत होता है कि यह सुविधा यूजर्स को डिफ़ॉल्ट चैट स्क्रीन पर जाने पर वॉयस मैसेज को सुनना जारी रखने देती है. एंड्रॉइड के साथ, आईओएस यूजर्स को वही अनुभव प्राप्त होता है जैसा कि WABetaInfo ने पिछले साल अक्टूबर में ऐप्पल के प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति का सुझाव दिया था. वॉट्सएप बेहतर वॉयस मैसेजिंग कब लाएगा, इस बारे में सटीक जानकारी अभी सामने नहीं आई है. यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह फीचर एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर बीटा टेस्टर्स के लिए कब उपलब्ध होगा.

    Share:

    क्यों मनाई जाती है लोहड़ी और क्‍या है दुल्ला-भट्टी की कहानी? जानें इनके बारें में सबकुछ

    Wed Jan 12 , 2022
    नई दिल्‍ली. लोहड़ी का पर्व मकर संक्रांति (Makar Sankranti) से एक दिन पहले मनाया जाता है. पारंपरिक तौर पर लोहड़ी फसल की बुआई और उसकी कटाई से जुड़ा विशेष त्योहार है. इस दिन अग्नि में तिल, गुड़, गजक, रेवड़ी और मूंगफली चढ़ाई जाती हैं. साथ ही दुल्ला-भट्टी (Dulla-Bhatti) की कहानी भी सुनी जाती है. इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved