• img-fluid

    प्रधानमंत्री की कार के पास दिखे भाजपा कार्यकर्ता, वीडियो शेयर कर बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना

  • January 07, 2022


    मुंबई । पंजाब (Punjab) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक (Security Lapse) को लेकर बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर (Actor) कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने भी काफिले से जुड़ा एक वीडियो (Vedio) साझा किया, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता (BJP workers) भाजपा का झंडा हाथ में लिये (Flag in hand) कार के पास पीएम मोदी के समर्थन में (In support of PM Modi) नारे लगाते (Shouting Slogans) नजर आए (Seen) । इस मामले में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार निशाने पर बनी हुई है। भाजपा सहित तमाम अन्य लोग भी लगातार फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री का काफिला फंसने की बात पर कांग्रेस को घेर रहे हैं। हालांकि दूसरा पक्ष इसे राजनैतिक स्टंट करार दे रहा है।


    कमाल राशिद खान ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा कार्यकर्ताओं पर निशाना साधते हुए लिखा, “आप खुद ही देख लो, मोदी जी की कार के पास भाजपा के ही लोग हैं। मोदी जी को फिर भी डर लगता है। मतलब उन्हें भाजपा के कार्यकर्ताओं पर भी कोई भरोसा नहीं है।”
    कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “अगर सच में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक हुई है तो इन सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करना चाहिए।” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किये गए कमाल राशिद खान के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही यूजर भी इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

    बता दें कि कमाल राशिद खान ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए एक और ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “कनाडा के प्रधानमंत्री लोगों के बीच जाकर उनसे चर्चा करते हैं। यूएई के शासक लोगों के साथ बिना किसी डर के सड़कों पर चलते हैं। लेकिन साहब को अपने ही लोगों से एक किलोमीटर के फासले पर कार में जेड सिक्योरिटी के साथ भी डरते हैं। जिनपर शासन करते हो, उनसे ही इतना डरते हो? कमाल है।”

    Share:

    पंजाब में राष्ट्रपति शासन की बात करने वाले भाजपा के तोते हैं - नवजोत सिंह सिद्धू

    Fri Jan 7 , 2022
    चंडीगढ़ । पंजाब (Punjab) कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) ने कहा है कि पंजाब में राष्ट्रपति शासन (President rule) की बात करने वाले (Who talk about) भाजपा के तोते (Parrots of BJP) हैं । पीएम की सुरक्षा चूक मामले में भाजपा को राजनीति करना बंद कर देनी चाहिए, यहां आपको करारा जवाब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved