• img-fluid

    उन्हेल के समीप गाँव में पागल ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी

  • January 02, 2022

    • आज सुबह झगड़ा होने पर पिता रिश्तेदारों को बुलाने गए और लौटे तो लाश मिली-आरोपी गिरफ्तार

    उज्जैन। आज सुबह एक पागल के सिर पर खून सवार हो गया और उसने अपने भाई की ही जान ले ली। सुबह उन्हेल के समीप विवाद में एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे वह मौके पर ही मर गया। विवाद होते समय बाप अन्य लोगों को बुलाने गया था और इसी बीच वह लौटा तो हत्या हो चुकी थी। उन्हेल थाना प्रभारी दौलतसिंह जोड़ावत ने बताया कि आज सुबह 7 बजे समीप के ग्राम पानखेड़ी में रहने वाले रामेश्वर पिता तोलाराम आंजना ने अपने छोटे भाई जगदीश से विवाद कर लिया और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान उसके वृद्ध पिता झगड़ा निपटाने के लिए गाँव में रहने वाले रिश्तेदारों को बुलाने पहुँच गई। इस बीच रामेश्वर ने अपने भाई जगदीश पर कुल्हाड़ी से वार कर गर्दन काट दी।


    घर पर जब उसके पिता तोलाराम और रिश्तेदार पहुंचे तो घर के बाहर बेटे की गर्दन कटी हुई लाश पड़ी मिली। भनक लगते ही गाँव के लोग भी मौके पर आ गए और पुलिस को खबर दी। पुलिस मौके पर पहुँची और मृतक के शव को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के पिता तोलाराम ने बताया कि उनकी पत्नी की मौत वर्ष 2003 में हो चुकी है और तीनों पिता-पुत्र गाँव से एक किलोमीटर दूर स्थित खेत पर बने मकान में रहते हैं। तोलाराम के अनुसार उनका बड़ा पुत्र रामेश्वर पगलाया हुआ है और तीन साल पहले उसकी पत्नी भी उसको छोड़ जा चुकी है तथा वह आए दिन विवाद कर झगड़ा करता रहता है। आज सुबह भी उसने घर में जगदीश से विवाद किया और जब वह अपने रिश्तेदारों को बुलाने गए, इतनी देर में रामेश्वर ने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर डाली। पुलिस ने आरेापी को हिरासत में ले लिया है।

    Share:

    राजधानी में कड़ी चौकसी के बीच आधा दर्जन नकबजनी की वारदातों से हड़कंप

    Sun Jan 2 , 2022
    लाखों का माल बटोरकर आरोपी फरार, एक भी मामले में आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस भोपाल। राजधानी में नव वर्ष के जश्न के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 31 दिसंबर की शाम से ही शहर की सड़कों पर हजरों जवानों की तैनाती कर दी गई थी। संदिग्ध वाहनों की चेकिंग से लेकर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved