• img-fluid

    बच्ची को नोचे जाने के बाद नगर निगम टीम की खुली नींद

  • January 02, 2022

    • अब जाल लेकर कुत्ते पकडऩे के लिए शहर की सड़कों पर शुरु किया दिखावा

    भोपाल। बागसेवनिया में कल आवारा कुत्तों ने 4 साल की बच्ची को नोंच डाला। पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नगर निगम टीम की आंखे खुली है। आवारा कुत्तों को पकडऩे का दिखावा शुरु कर दिया गया है। कुत्ता पकडऩे का वाहन और जाल लेकर निगम की टीम शहर की सड़कों पर भटक रहे हैं। कल के हादसे के बाद टीम ने घटना स्थल के आस पास से करीब चार कुत्तों को पकड़ा है। वहीं रहवासियों का कहना है कि पूर्व यही कुत्ते एक गाय के बछड़े पर भी हमला कर चुके हैं। जिसकी जानकारी नगर निगम को दी गई थी। वहीं नगर निगम के अधिकारियों का दावा है कि पिछले 6 माह में कितने कुत्तों को पकड़ा गया। अमला किस प्रकार और कहां-कहां कार्रवाई कर चुका है, तमाम चीजों की समीक्षा कराई जाएगी। बागसेवनिया के रहवासियों द्वारा पूर्व में की गई शिकायत चेक कराई जाएगी। जिसकी पुष्टी होने पर संबंधित अधिकारी कर्मचारियों पर कार्य में लेट लतीफी को लेकर कार्रवाई की जाएगी।



    जानकारी के अनुसार बागसेवनियां की अंजली विहार फेस-1 कॉलोनी में बच्ची पर 5 आवारा कुत्तों ने हमला किया। बच्ची के सिर, कान और हाथ में गहरे घाव हुए हैं। चेहरे के साथ ही पेट, कमर और कंधे पर भी चोट लगी है। घटना शनिवार शाम 4.15 बजे की बताई जा रही है। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बताया गया है कि इस कवर्ड कैंपस में एक निर्माणाधीन मकान में दमोह निवासी राजेश बंसल मजदूरी करते हैं। शनिवार शाम उनकी तीन साल की बेटी गुड्डी पास ही खेल रही थी, तभी वहां झुंड में आए कुत्तों ने गुड्डी पर हमला किया। वह दौड़कर आई, लेकिन कुत्तों ने उसे चारों ओर से घेर लिया। कुत्ते गुड्डी पर झपट पड़े और उसे बुरी तरह से नोंचने लगे। स्थानीय युवक ने पत्थर मारकर कुत्तों को भगाया। लहूलुहान हुई गुड्डी को जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से उसे हमीदिया अस्पताल रेफ र किया गया। वहां से इलाज के बाद घर भेजा गया।

    Share:

    OBC नेताओं का राजधानी में जमावड़ा रोकने में सफल रहा Police Commissioner System

    Sun Jan 2 , 2022
    शहर में जगह-जगह बेरिकेंट्स, सीएम हाउस जाने वाले सभी रास्ते सील दूसरे शहरों को जाने वाले प्रमुख मार्गों पर सख्ती चेकिंग पुलिस पर दो दर्जन से ज्यादा नेताओं को हिरासत में लेने का आरोप भोपाल। पंचायतों में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी)आरक्षण खत्म करने के विरोध में ओबीसी महासभा एवं सहयोगी संगठनों ने आज राजधानी में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved