• img-fluid

    Alirajpur Bus Accident: तेज रफ्तार बस नदी में गिरी, हादसे में 3 लोगों की मौत; 28 घायल

  • January 02, 2022

    भोपाल: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले (Alirajpur Bus Accident) में साल के दूसरे दिन एक बड़ा हादसा हो गया है. अलीराजपुर के खंडवा-बड़ौदा सड़क मार्ग पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार यात्री बस नदी में गिर गई. हादसे में 3 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में 28 लोग घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    घटना की जानकारी लगते ही एसपी और कलेक्टर मौके पर पहुंच गए थे. बस गुजरात के भुज से बड़वानी की ओर जा रही थी. घटना खंडवा-बडौदा स्टेट हाइवे की है. दुर्घटना में 7 बच्चे भी घायल हुए हैं. इसमें से एक बच्चे की हालत बहुत गंभीर हैं. उसे डॉक्टरों ने इंदौर रैफर कर दिया है. बस पुलिया की रेलिंग तोड़ 15 फिट नीचे नदी में गिरी है.


    घायलों का अलीराजपुर जिला अस्पताल मे उपचार जारी है. वहीं बस ड्राइवर हादसे के बाद से ही फरार बताया जा रहा है. अलीराजपुर एसपी मनोज सिंह ने जानकारी दी कि ड्राइवर फरार है लेकिन जल्दी से उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. स्थानीय बस है जिसकी फिटनेस सर्टिफिकेट और रजिस्ट्रेशन की जांच की जा रही है.

    सीएम ने की 4 -4 लाख रुपए की सहायता राशि की घोषणा
    अलीराजपुर बस हादसे में मृत लोगों के परिजन को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 4-4 लाख रुपए का आर्थिक संबल और घायलों को भी उचित सहायता प्रदान करने के प्रशासन को निर्देश दिए हैं. वहीं पुलिस ने बस के चालक और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है.

    Share:

    अगर हम असमानता को हरा दें तो कोरोना महामारी भी हार जाएगी : WHO

    Sun Jan 2 , 2022
    जिनेवा । विश्व स्वास्थ्य संगठन के महानिदेशक (WHO)  टेड्रोस अधानोम (Tedros Adhanom) ने कहा है कि अगर हम असमानता को हरा दें तो कोरोना महामारी भी हार जाएगी। उन्होंने कहा, ‘हम कोरोना के तीसरे साल में प्रवेश कर रहे हैं और कोई भी देश इस महामारी से अछूता (untouched by the pandemic) नहीं है। हमारे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved