• img-fluid

    Vicky Kaushal को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आईं Katrina Kaif, कपल की इस बात ने खींचा प्रशंसकों का ध्यान

  • January 02, 2022

    डेस्क। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने  शादी के बाद एक साथ पहली बार नए साल का जश्न मनाया। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में अपनी अपकमिंग फिल्म चुक्का-छुपी 2 की शूटिंग कर रहे अभिनेता अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर अपनी वाइफ कटरीना के साथ न्यू ईयर 2022 सेलिब्रेट करने मुंबई पहुंचे थे।

    नए साल के जश्न के बाद विक्की शनिवार रात इंदौर के लिए रवाना हुए। 2022 के पहले दिन अपने पति को सीऑफ करने के लिए कटरीना एयरपोर्ट पर पहुंची। दोनों एक ही गाड़ी से एयरपोर्ट आए थे। कटरीना ने विक्की को हग किया, किस किया और उसके बाद विक्की गाड़ी से उतर गए। इस दौरान दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


    प्रशंसको को कटरीना का यह क्यूट जेस्चर काफी पसंद आ रहा है। कैटरीना कैफ ने सरसों के रंग की ड्रेस पहनी थी। वहीं विक्की कौशल ने डेनिम के साथ सरसों के रंग की टी-शर्ट कैरी की थी। दोनों के जेस्चर के अलावा जिस बात ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया वह था कपल का कार के अंदर भी मास्क पहने रखना।

    सोशल मीडिया पर एक यूजर लिखा, ‘कार में होते हुए भी दोनों ने मास्क पहना हुआ है। जबकि अन्य बॉलीवुड कपल ऐसे रहते हैं जैसे कोविड खत्म हो गया हो। वहीं अन्य यूजर ने कमेंट किया “हां मास्क पहनने के कारण उनको अटेंशन नहीं मिल पाटी इसलिए वो केयर फ्री मास्क निकाल के नौटंकी करते हैं…लेकिन वीकैट (कैटरीना और विक्की) मैच्योर हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी करने से पहले दो साल से अधिक समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों पहली बार अनुपमा चोपड़ा के फिल्म कंपेनियन शो में मिले थे। ऐसा लगता है कि रिश्ते को छह महीने बाद ही, विक्की कौशल समझ गए थे कि वह उनके लिए एकदम सही महिला हैं। हालांकि, कटरीना कैफ को आश्वस्त होने के लिए थोड़ा और समय चाहिए था। 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट एंड स्पा में हुई इस शादी में कबीर खान, मालविका मोहनन, गुरदास मान, नेहा धूपिया और कुछ अन्य लोग शामिल हुए।

    Share:

    आज से चार दिन तक चांद का दिखेगा अद्भुत नजारा, हर ग्रह से मिलता आएगा नजर

    Sun Jan 2 , 2022
    नई दिल्‍ली । दो से पांच जनवरी तक चांद (Moon) हर शाम को खूबसूरत बनाने जा रहा है। इस दौरान चंद्रमा रास्ते में पड़ने वाले हर ग्रह (Planet) से मिलता हुआ नजर आएगा। ये नजारे ऐसे होंगे, जो पूरी दुनिया में दिखेंगे। जहां आसमान साफ होगा, वहां बिना दूरबीन के भी चांद और सौर मंडल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved