• img-fluid

    केजरीवाल ‘कमजोर सरकार’ को हटाना होगा, CM की कुर्सी के लिए लड़ रहे कांग्रेसी नेता

  • December 31, 2021

    चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने शुक्रवार को कहा कि पंजाब में मुख्यमंत्री (Chief Minister)  की कुर्सी (Chair)  के लिए कांग्रेस (Congress) में अंदरूनी कलह चल रही है और नेताओं (leaders) को लोगों की परवाह नहीं है। पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi in Punjab)  की सरकार (Government) को कमजोर बताते हुए केजरीवाल (Kejrival) ने कहा यह सरकार(Government)  राज्य को झकझोरने वाले बेअदबी और बम विस्फोट (detonate the bombs)  के मामले को सुलझाने में सक्षम नहीं है। पटियाला  (Patiala) में शांति मार्च के दौरान केजरीवाल (Kejrival)  ने कहा ‘एक कमजोर सरकार  (Government) है और वे (सत्तारूढ़ पार्टी के नेता) मुख्यमंत्री (Chief Minister)  पद के लिए आपस में लड़ रहे हैं। सत्ता के लिए लड़ाई चल रही है। हमें इस सरकार (Government) को हटाना है और एक ईमानदार सरकार लाना है।’ केजरीवाल ने स्वर्ण मंदिर में बेअदबी की कोशिश घटना की याद दिलाते हुए कहा कि एक तो वो जिसने इसका प्रयास किया था, लेकिन कोई इसका मास्टरमाइंड (mastermind) होगा, जो अभी तक पकड़ा नहीं गया है।

    स्वर्ण मंदिर (Golden Temple)  में बेअदबी की कोशिश करने वाले शख्स की मंदिर परिसर में ही पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। केजरीवाल (Kejrival) ने आगे कहा कि राज्य सरकार ने वादा किया था कि 48 घंटे के भीतर मास्टर माइंड को पकड़ लिया जाएगा। 10 दिन बीत चुके हैं। बेअदबी की घटना के कुछ दिन बाद लुधियाना में बम ब्लास्ट हुआ, कोई नहीं जानता है कि मास्टरमाइंड कौन है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि राज्य में शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने के लिए बेअदबी और विस्फोट के मामले प्रोजेक्ट किए गए, पिछले विधानसभा चुनावों में भी इसी तरह की रणनीति का इस्तेमाल किया गया था। 2017 के चुनाव से पहले भी मौर मंडी में बम धमाका हुआ था… 2015 में बेअदबी की घटना हुई थी। अगर इन घटनाओं के मास्टरमाइंड से सख्ती से निपटा जाता, तो कोई भी इस तरह की हरकतों को दोहराने की हिम्मत नहीं करता।’ पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में केजरीवाल धड़ल्ले से रैलियां कर रहे हैं।

    Share:

    पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की बहन अंजू सहवाग AAP में हुई शामिल

    Fri Dec 31 , 2021
    नई दिल्ली। आज दिल्ली (Delhi) में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग  (Former Cricketer Virender Sehwag) की बहन अंजू सहवाग (Anju Sehwag) आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो गईं। अंजू सहवाग दिल्ली (Delhi)  में पूर्व काउंसिलर (former councilor) हैं और उन्होंने कांग्रेस (Congress) की टिकट पर जीत हासिल की थी। बता दें कि अंजू […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved