• img-fluid

    NEET-PG काउंसलिंग को लेकर हड़ताल कर रहे डॉक्टर आज लौटेंगे काम पर

  • December 31, 2021

    नई दिल्‍ली। नीट-पीजी काउंसिलिंग (NEET-PG Counselling) में देरी को लेकर पिछई कई दिनों से चल रही रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल आज खत्‍म हो गई है। जिसके बाद दिल्ली के रेजिडेंट डॉक्टर आज से काम पर लौटेंगे। यह जानकारी फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (FORDA) ने बयान में बताया है।
    इस संबंध में रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (FORDA) अध्यक्ष डॉक्टर मनीष ने कहा है कि मंत्री जी से मुलाकात के बात उन्हें आश्वासन मिला और उसके बाद हड़ताल वापस लेने का फैसला लिया गया।



    गौरतलब है कि फोर्डा के एक प्रतिनिधिमंडल और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के बीच पिछले दिनों निर्माण भवन में बैठक हुई थी, लेकिन डॉक्टरों का कहना था कि उन्हें जवाब संतोषजनक नहीं मिला है, हालांकि, मांडविया ने हड़ताल वापस लेने का आग्रह किया था! जिसके बाद दिल्ली के रेजिडेंट डॉक्टर आज से काम पर लौटेंगे।

    Share:

    मुकेश अंबानी का बड़ा कदम, Faradion लिमिटेड का 10 अरब में अधिग्रहण करेगी रिलायंस

    Fri Dec 31 , 2021
    नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड अब स्वच्छ ऊर्जा (ग्रीन एनर्जी) के क्षेत्र में एक बड़ा कदम उठा रही है। इसके तहत रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड (RNESL) ने फैराडियन लिमिटेड में 100 मिलियन पाउंड (10 अरब रुपये से अधिक) में 100 फीसदी की हिस्सेदारी हासिल करने के लिए निश्चित समझौतों पर हस्ताक्षर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved