• img-fluid

    शहर में रेड लाइट का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं

  • December 30, 2021

    सुगम व सुरक्षित यातायात को लेकर एक सप्ताह तक सतत अभियान
    इंदौर। शहर में बढ़ती सडक़ दुर्घटनाओं (Accidents) को रोकने और यातायात (Traffic) को सुगम बनाने की दृष्टि से अब ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्ती बरतेगी, जो लगातार रेड लाइट का उल्लंघन कर रहे हैं। साथ ही प्रेशर हॉर्न का उपयोग करने वालों को पकडक़र उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की जाएगी।


    डीसीपी ट्रैफिक महेश जैन ने बताया कि लगातार बढ़ रही सडक़ दुर्घटनाओं (Accidents) और बिगड़े यातायात (Traffic)  को सुधारने के लिए कार्ययोजना बनाई गई है, जिस पर जल्द ही काम होगा। उन्होंने बताया कि सुगम, सुरक्षित यातायात (Traffic) बनाए रखने के लिए सभी अधिकारी और कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है कि वह सुबह और शाम प्रमुख चौराहों पर यातायात (Traffic)  व्यवस्था को सुचारु रखने के लिए अपनी पैनी नजर रखें। उन्होंने बताया कि जिन चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे बंद हैं उन्हें भी चालू करवाया जा रहा है। 1 जनवरी से एक सप्ताह तक यातायात (Traffic) को लेकर विशेष अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने प्रेशर हॉर्न, रेड लाइट का उल्लंघन करने, जेब्रा लाइन क्रॉस करने वालों पर जुर्माना करने को कहा है। पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी, जो लगातार यातायात (Traffic) का उल्लंघन करते आ रहे हैं। उनके घर नोटिस भी भेजे जाएंगे।

    Share:

    इंदौर एयरपोर्ट पर नए साल में 87 करोड़ से बनेगा नया एटीसी टावर

    Thu Dec 30 , 2021
    10 मंजिला होगा विमानों को राह दिखाने वाला एयर ट्रैफिक कंट्रोल टावर एयरपोर्ट अथोरिटी ने दी मंजूरी, इनवायरमेंटल क्लीयरेंस के लिए भेजा प्रस्ताव विमानों की राह होगी आसान इंदौर। इंदौर (Indore) के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल (Devi Ahilyabai Holkar International Airport) पर आने-जाने वाले विमानों की राह अब और भी आसान होगी। विमानों को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved