• img-fluid

    महाराष्ट्र : चोरों ने चुराई 10 मोटरसाइकिल, ठंड लगने पर एक को किया आग के हवाले

  • December 26, 2021

    नागपुर । महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur of Maharashtra) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक चोर ने पहले मोटरसाइकिल चोरी (motorcycle theft) की फिर ठंड लगने पर उसी मोटरसाइकिल को जला (burn) दिया और हाथ सेंकने लगा. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है, जिसमें एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. यह मामला नागपुर के यशोधरा नगर थाने का है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इसने चोरी की कई और वारदाते खुलने की आशंका है.

    ठंड से बचने के लिए जला दी चोरी की मोटरसाइकिल
    नागपुर पुलिस ने चोरी की फिराक में बैठे चार चोरों को गिरफ्तार किया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उन्होंने अब तक 10 मोटरसाइकिल चोरी की हैं. चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने 9 मोटरसाइकिल तो बरामद कर ली. लेकिन जब दसवीं मोटरसाइकिल नहीं मिली फिर पुलिस ने 10वीं मोटरसाइकिल के बारे में इनसे पूछा तो उनका जवाब सुनकर पुलिस भी हैरान रहे गई.


    चोरों ने 10 मोटरसाइकिल चोरी की और 1 जला दी
    एक चोर ने पुलिस को बताया की 10वीं मोटरसाइकिल को उन्होंने जला दिया. आरोपी का कहना है कि जब पुलिस से बचने के लिए वो लोग खेत में छुप गए थे. तब उन्हें वहां पर ठंड लग रही थी. ठंड से बचने के लिए उसने मोटरसाइकिल में ही आग लगा दी और हाथ सेंकने लगा. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है और 1 की तलाश जारी है.

    पुलिस से चार को गिरफ्तार किया, एक की तलाश जारी
    इस मामले पर पुलिस निरीक्षक संजय जाधव ने बताया कि 17 दिसंबर को पुलिस की एक टीम रात के समय गश्त लगा रही थी. उस दौरान पता चला कि कुछ लोग इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेड की और तीन लोगों को पकड़ लिया और चौथे को अलगे दिन पकड़ा. इसमें एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

    इनसे में सबसे छोटा सरफराज है, जिससे हमने 9 गाड़ियां बरामद की हैं. 9 पूरी तरह से ठीक हैं लेकिन 10 पूरी जली हुई है. जब हमने पूछा कि ये ऐसी क्यों जली तो इन्होंने बताया कि पुलिस से डरकर हम खेतों में छुपे हुए थे. बहुत ठंड लग रही थी इसलिए उसे जला कर हमने हाथ सेंक लिए.

    Share:

    मप्र में बारिश के साथ ओले बरसेंगे

    Sun Dec 26 , 2021
    पहाड़ों पर बर्फबारी, मैदान में ठंड भोपाल।  जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir), उत्तराखंड (Uttarakhand) और हिमाचल (Himachal) के पहाड़ों पर हो रही भारी बर्फबारी (snowfall) के चलते जहां समूचा उत्तर भारत शीतलहर (cold wave) की चपेट में है, वहीं ठिठुरन (chill) भी बढ़ गई है। गुलमर्ग (Gulmarg) में तापमान -0 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं लेह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved