• img-fluid

    अंग्रेजी और देशी शराब का जखीरा पकड़ाया

  • December 25, 2021

    • गोराबाजार और ग्वारीघाट पुलिस ने की कार्रवाई

    जबलपुर। गोराबाजार पुलिस ने क्राईम ब्रांच के साथ मिलकर एकता मार्केट में एक शिफ्ट कार से देशी व अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद किया है। वहीं ग्वारीघाट पुलिस ने एक मोटर साइकिल चालक को पकड़कर 65 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जबकि दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गये। पुलिस ने कार व मोटर साइकिल सहित लाखों की शराब जप्त कर पूछताछ शुरु कर दी है। गोराबाजार टीआई सहदेव साहू ने बताया कि क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एकता मार्केट तरफ से स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 6635 में अवैध शराब बिक्री हेतु लाई जा रही है। जिस पर तत्काल ही नाकाबंदी कर उक्त कार को रोका गया।


    कार की सामने की सीट में बैठा मुकेश जयसवाल नामक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। कार में चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने नाम पता पूछने पर अपना नाम विवेक कुमार उर्फ सैफुल पटैल उम्र 27 वर्ष निवासी सरस्वती स्कूल के पास रामनगर अधारताल का बताया। जिसे सूचना से अवगत कराते हुये कार की तलाशी लेने आरोपी विवेक उर्फ सैफुल के पास 1 मोबाइल वन प्लस कम्पनी एवं 1 मेाबाइल सेमसंग कम्पनी का कीपेड मोबाइल तथा कार की डिक्की मे कुल 10 पेटी अंग्रेजी शराब मिली जिसमें 2 पेटी गोवा रम के 100 पाव, मेकडावल रम की 12 बाटल, मेकडावल रम की 3 पेटी जिसमें कुल 144 पाव, ब्लेक बकार्डी रम की 12 बाटल, रॉयल स्टेग व्हिस्की की 12 बाटल, आफिसर च्वाईस व्हिस्की की 12 बाटल , बैग पाईपर व्हिस्की की 12 बाटल कुल कीमती लगभग 1 लाख रूपये की रखी मिलीं। वहीं ग्वारीघाट पुलिस ने बादशाह हलवाई मंदिर गली नम्बर 1 निवासी बादल चौधरी अपनी लाल रंग की जिक्सर मोटर सायकल में पीछे बोरे में अवैध शराब भरकर मोटर सायकल में रस्सी से बांधकर घर के सामने आंगन में मोटर सायकल सहित खड़ा है। जिसे पुलिस ने धर दबोचा और उसके पास से 65 लीटर देशी शराब बरामद की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की।

    Share:

    मामा-मामी ने भांजे को पीटा

    Sat Dec 25 , 2021
    जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्रातंर्गत रविदास नगर में एक 28 वर्षीय युवक को अपने मामला के घर जाकर हंसी मजाक करना काफी महंगा पड़ा। हंसी मजाक के दौरान ही युवक के मामा-मामी वहां पहुंच गये और लाठी-पटिया से मारपीट कर युवक को चोटे पहुंचा दी। जिसकी युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने बताया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved