• img-fluid

    साल के आखिरी दिनों में प्रकरण दर्ज नहीं कर रही पुलिस… केवल आवेदन ही ले रही है

  • December 25, 2021

    • पुराने मामलों का निपटारा करने का दबाव

    उज्जैन। साल के आखिरी के 5 दिन बचे हैं और थानों में शिकायत लेकर पहुँच रहे लोगों के प्रकरण दर्ज करने की जगह पुलिसकर्मी आवेदन लेकर वापस लौटा रहे हैं। पुलिसकर्मियों का कहना है कि इस साल के पुराने मामलों का वर्ष की समाप्ति होने तक खात्मा करना है और अभी नये प्रकरण अगले साल में दर्ज किए जाएंगे।


    शहर के सभी थानों में स्टॉफ के लोग काम में जुटे हुए हैं और यहाँ शिकायत लेकर पहुँचने वालों से आवेदन लेकर उन्हें वापस किया जा रहा है, क्योंकि इस साल जनवरी से लेकर अब तक तक के जितने भी मामले पेंडिंग पड़े हुए हैं और साल खत्म होने के पहले निपटाना है और इस कार्य में लगा होने के कारण थानों में कोई नया प्रकरण दर्ज नहीं किया जा रहा है। थानों में हर रोज अपनी शिकायत लेकर पहुँच रहे हैं और पुलिसकर्मी उनके शिकायती आवेदन लेकर कार्रवाई करने का भरोसा देकर वापस लौटा रहे हैं। पुलिसकर्मियों ने कहा कि अब नये मामलों की कायमी नये वर्ष में ही की जाएगी।

    Share:

    कटारा हिल्स: जालसाज बंटी-बबली की जोड़ी ने फर्जी तरीके से बेच दी 16 एकड़ जमीन

    Sat Dec 25 , 2021
    फर्जीवाड़े से बेची जमीनों पर डेवलप हो गई हाई-फ्रोफाइल कॉलोनियांं भोपाल। कटारा हिल्स थाना क्षेत्र बंटी-बब्ली की जोड़ी ने करोड़ो रुपए कीमत की 16 एकड़ जमीन को फर्जी तरीके से बेच दिया। जालसाजी करीब 18 साल पहले 2003 में हुई थी। पुलिस में प्रकरण दर्ज नहीं होने के बाद फ रियादी ने भोपाल जिला अदालत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved