• img-fluid

    इन 4 राशि वाले लोगो की परेशानियों का खुद निवारण करते है बजरंगबली

  • December 25, 2021

    नई दिल्ली। ज्योतिष में सभी राशियों के स्वभाव अगल-अलग होते हैं। कुछ राशियां ऐसी हैं जिससे संबंधित लोगों पर हनुमान जी का विशेष आशीर्वाद रहता है। हनुमान जी की विशेष कृपा से काम में सफल होते हैं। जिस इंसान पर हनुमान जी की कृपा (Lord Hanuman’s grace) रहती है, उसके जीवन में आने वाली बाधाएं खुद समाप्त हो जाती हैं। बजरंगबली (bajrangbali) की कृपा से हर मनोकामना पूरी होती है। ज्योतिष में इन 4 राशियों के बारे में बताया गया है।

    मेष (Aries)
    हनुमान जी की विशेष कृपा मेष राशि वालों पर रहती है। इसलिए इस राशि वालों के जीवन में आने वाली बाधाओं का निवारण खुद बजरंगबली करते हैं। इस राशि वालों की इच्छाशक्ति के सामने बाकी लोग कमजोर पड़ते हैं। वहीं मेष राशि के जातक बुद्धिमान और चतुर (intelligent and clever) माने जाते हैं। इसके अलावा इस राशि वालों के जीवन में धन का अभाव नहीं होता है।


    सिंह (Leo)
    सिंह राशि वालों को करियर में अच्छा मुकाम हासिल करने में हनुमान जी सहायक होते हैं। इस राशि वालों पर हनुमान जी हमेशा मेहरबान रहते हैं। इस राशि वालों के जीवन में संकटों से हनुमान जी रक्षा करते हैं। इसके अलावा हनुमान जी की कृपा के कारण ही इस राशि वालों को धन की कमी महसूस नहीं होती।

    वृश्चिक (Scorpio)
    वृश्चिक राशि वालों के जीवन में हनुमानजी की कृपा के कारण ही बाधाएं नहीं आती हैं। साथ ही इस राशि वालों को हनुमानजी बड़े-बड़े संकटों से पार लगाते हैं। हनुमानजी के आशीर्वाद (Blessings) से इस राशि वालों को धन की कमी नहीं होती है। इसके अलावा नौकरी और व्यापार (job and business) में भी तरक्की होती रहती है।

    कुंभ (Aquarius)
    कुंभ राशि वालों पर भी हनुमान जी की विशेष कृपा रहती है। इस राशि वालों की नौकरी और व्यापार की तरक्की में हनुमान जी हमेशा सहायक होते हैं। इसके अलावा इस राशि को लोग जीवन में खूब मान-सम्मान पाते हैं।

    Share:

    Vodafone Idea की नई सुविधा, अब चुने बर्थ-डे के हिसाब से मोबाइल नंबर

    Sat Dec 25 , 2021
    नई दिल्‍ली। वैसे तो टेलीकॉम कम्पनियां (telecom companies) ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए नई-नई स्कीम लॉन्च कर रही हैं। वहीं वोडाफोन आइडिया (Vi) अब अपने यूजर्स को फ्री डोरस्टेप (free doorstep) डिलीवरी के साथ प्रीमियम, फैंसी और कस्टमाइज्ड मोबाइल नंबरों को चुनने का मौका दे रहा है। वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) लेकर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved