• img-fluid

    राहुल गांधी से मुलाकात के बाद गाना गाने लगे हरीश रावत, अब कही अपने दिल की बात

  • December 24, 2021

    नई दिल्ली: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पिछले दिनों अपनी ही कांग्रेस पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और हाईकमान पर सवाल उठाए थे. इससे बाद उन्हें दिल्ली तलब किया गया और इस बैठक के बाद उनके सुर बदले-बदले नजर आए.

    दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के बात रावत ने गाते हुए कहा कि कदम-कदम बढ़ाए जा, कांग्रेस के गीत गाए जा. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड चुनाव के दौरान मैं कांग्रेस पार्टी का चेहरा रहूंगा. रावत के अलावा उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं ने भी राहुल गांधी से मुलाकात की है. इससे पहले हरीश रावत ने ट्वीट करते हुए पार्टी नेताओं को संगठन पर निशाना साधा था.


    उन्होंने कहा कि चुनाव सिर पर होने के बावजूद संगठन एकजुट नहीं नजर आ रहा. उन्होंने कहा, ‘है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर कर खड़ा हो रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है.’

    हरीश रावत के बगावती तेवर के बाद कांग्रेस पार्टी में हलचल मच गई और उन्हें तत्काल दिल्ली बुलाया गया. हरीश रावत के अलावा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश गोडियाल, विधायक दल के नेता प्रीतम सिंह और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को भी दिल्ली तलब किया गया था.

    उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने आज सुबह दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी. कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने भी रावत के बयान के बाद चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है और चुनाव की तैयारियों को लेकर लगातार बैठकें हो रही हैं.

    Share:

    'नफरत, हिंसा भड़काने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो' - प्रियंका गांधी

    Fri Dec 24 , 2021
    नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा ने कहा, नफरत और हिंसा (Incite Hatred and Violence) भड़काने वालों के खिलाफ (Against) सख्त से सख्त कार्रवाई (Strict action) होनी चाहिए (Should be taken)। प्रियंका ने शुक्रवार को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिन्होंने एक कार्यक्रम में हेट स्पीच दिया और ‘एक […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved