• img-fluid

    दक्षिण अफ्रीका दौरा: भारतीय खिलाड़ियों ने बहाया पसीना, कप्तान कोहली जोश में

  • December 20, 2021

    – प्रैक्टिस के दौरान कोच राहुल द्रविड़ ने कप्तान कोहली को दिए टिप्स

    सेंचुरियन। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इन दिनों दक्षिण अफ्रीका (South Africa tour) के दौरे पर है। भारतीय टीम यहां तीन मैचों की टेस्ट (Three match Test series) और इतने ही मैचों की एकदिवसीय शृंखला (Three match ODI series) खेलेगी। दौरे की शुरुआत 26 दिसम्बर से टेस्ट शृंखला के साथ होगी है। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम अपना पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में 26 दिसम्बर से खेलने उतरेगी। भारतीय टीम ने इसकी तैयारी को लेकर नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।


    दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी भारतीय टीम जोश में नजर आ रही है। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी काफी जोश में नजर आए। नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली समेत टीम के अन्य खिलाड़ी पसीना बहाते हुए नजर आए। प्रैक्टिस के दौरान भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान कोहली के बीच अच्छा तालमेल भी देखने को मिला।

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में कोच द्रविड़ कप्तान कोहली को बैटिंग के टिप्स देते दिख रहे हैं। विराट भी कोच द्रविड़ की बात पूरी संजीदगी से सुनते नजर आए। वीडियो में अन्य खिलाड़ी भी जमकर अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के आखिर में कोहली हाथ से इशारा करते हुए बताते हैं कि वे पूरी तरह जोश में हैं। इससे पहले बीसीसीआई ने प्रैक्टिस सेशन की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं।

    उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट में काफी उथल-पुथल देखने को मिला।रोहित शर्मा को टी-20 के बाद वनडे की कप्तानी भी सौंप दी गई। इसके बाद काफी विवाद भी हुआ। हालांकि टेस्ट कप्तान कोहली समेत टीम के खिलाड़ियों ने यह सब छोड़ अपना पूरा फोकस टेस्ट शृंखला की जीत पर लगा दिया है। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    अब तक 3.7 करोड़ से अधिक आयकर रिटर्न दाखिल: वित्त मंत्रालय

    Mon Dec 20 , 2021
    -आयकर रिटर्न दाखिल करने की बढ़ी हुई अंतिम तिथि 31 दिसंबर, 2021 नई दिल्ली। वित्त वर्ष 2020-21 (FY 2020-21) के लिए 17 दिसंबर 2021 तक 3.7 करोड़ से ज्यादा आयकर रिटर्न (Income tax returns of more than 3.7 crores) दाखिल किए जा चुके हैं। करदाताओं के लिए आयकर रिटर्न दाखिल करने की बढ़ी हुई अंतिम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved