• img-fluid

    शिवसेना विधायक सुर्वे को अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने की कोशिश, केस दर्ज

  • December 17, 2021

    मुंबई। शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे ने मुंबई के दहिसर थाने में एक मामला दर्ज कराया है, जिसमें दावा किया गया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर तैयार एक वीडियो के जरिये उनसे पैसे वसूलने की कोशिश की। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

    उपनगरीय मगथाने के विधायक सुर्वे ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें पिछले महीने एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया था। कॉल उठाने पर उन्होंने देखा कि एक महिला अश्लील हरकत कर रही है और तुरंत फोन काट दिया। बाद में उसी नंबर से कॉल करने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें एक रूपांतरित वीडियो भेजा और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पांच हजार रुपये की मांग की।

    इस महीने की शुरुआत में सुर्वे ने दहिसर थाने से संपर्क किया जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि), 506 (आपराधिक धमकी) समेत सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। एक अधिकारी ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है।

    Share:

    आईएसआईएस का सच आया सामने, ब्रिटिश महिला ने बतायी दर्दनाक आपबीती

    Fri Dec 17 , 2021
    नई दिल्‍ली । सात साल पहले भागकर आतंकी संगठन आईएसआईएस (terrorist organization isis) में शामिल होने वाली ब्रिटिश महिला (british lady) को अपने किए पर पछतावा है. जिहाद से प्रेरित होकर आईएसआईएस का रास्ता चुनने वाली ब्रिटिश महिला तरीना शकील (तरीना शकील ) ने माना है कि उसने गलत फैसला लिया था. तरीना ने कहा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved