• img-fluid

    IND vs SA: विराट पर बोले पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज, कहा- दक्षिण अफ्रीका दौरा कोहली के लिए खुद को…

  • December 16, 2021

    नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के लिए पिछले महीने से काफी उथल-पुथल रही है। पिछले दो वर्षों से शतक लगाने में नाकाम रहने के अलावा ऑफ फील्ड मुद्दों ने भी ध्यान आकर्षित किया। सबसे पहले उन्होंने आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ी। उसके भारत की टी-20 कप्तानी से इस्तीफा दे दिया।

    इसके बाद बीसीसीआई ने बिना पूछे उन्हें अचानक वनडे कप्तानी से हटा दिया। कुल मिलाकर विराट के लिए बीते दिन काफी उतार-चढ़ाव वाले रहे। इस मामले पर पाकिस्तान के पू्र्व क्रिकेट दानिश कनेरिया का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका दौरान विराट के लिए खुद को कप्तान के रूप साबित करने का आखिरी मौका हो सकता है।  


    विराट के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरा महत्वपूर्ण
    अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए दानिश कनेरिया ने कहा कि विराट के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरान बेहद महत्वपूर्ण है। दानिश के मुताबिक, भारत ने आज तक दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में जीत हासिल की है, लेकिन इस बार दक्षिण अफ्रीका में कप्तान के रूप में यह विराट कोहली का आखिरी मौका होगा। उन्हें बल्ले से रन बनाने होंगे, उन्हें अपनी टीम को जीत दिलानी होगी और उन्हें दौरे पर खुद को साबित करना होगा, खासकर ऐसे में जब बीसीसीआई ने उन्हें एकदिवसीय की कप्तानी से हटा दिया है।

    26 दिसंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज
    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सुपर स्पोर्ट्स पार्क सेंचुरियन में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरे मुकाबला तीन जनवरी से शुरू होगा। वहीं, इस सीरीज का आखिरी मैच 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के समाप्त होने के बाद दोनों देशों के दरम्यान तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

    Share:

    अग्निबाण ने ही उजागर किया था ग्रीन वेली मल्टी घोटाला, चंद्रा प्रभु होम्स के घोटालेबाज धराए, विकास अपार्टमेंट की जांच भी शुरू

    Thu Dec 16 , 2021
    इंदौर। विकास अपार्टमेंट (Vikas Apartment) गृह निर्माण संस्था (house building organization) के पीडि़त भी सालों से चप्पलें घीस रहे हैं। पिपल्याकुमार स्थित जमीनों (lands located in Pipalyakumar) को ठिकाने लगाने के साथ-साथ संस्था के कर्ताधर्ताओं ने कनाडिय़ा रोड स्थित तीन एकड़ जमीन भी बिल्डर को बेच डाली, जिस पर कृति डवलपर्स ने ग्रीन वेली के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved