• img-fluid

    1.60 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

  • December 12, 2021

    • कटंगी के ग्राम मुरई में क्राईम ब्रांच की कार्रवाई

    जबलपुर। शहर से लेकर गांव तक अब स्मैक की तस्करी जोरों पर है। बीती देरशाम क्राईम ब्रांच की टीम ने कटंगी के मुरई ग्राम में दबिश देकर एक तस्कर को दबोचा है। जिसके पास से पुलिस ने 16 ग्राम स्मैक कीमती एक लाख 60 हजार रुपये की बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के पास से पांच हजार रुपये की नगदी भी बरामद की है, जो कि स्मैक बेचकर कमाई गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए स्मैक के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है। कटंगी टीआई शिवमंगल सिंह ने बताया बीती शाम लगभग 7.30 बजे विश्वसनीय मुखबिर से क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि ग्राम मुर्रइ निवासी मनोज राजपूत गांव के शासकीय स्कूल के सामने बने अपने खलिहान की टपरिया में बेचने हेतु अपने कब्जे में स्मैक रखे हुए हैं, यदि तुरंत दबिश दी गई तो वह स्मैक के साथ रंगे हाथ पकड़ा जाएगा। जिस पर क्राईम ब्रांच ने कटंगी पुलिस के साथ मिलकर ग्राम मुर्रइ में दबिश दी।



    जहां शासकीय स्कूल के सामने बने खलिहान की टपरिया में एक व्यक्ति मिला। जिसने पूछताछ पर अपना नाम मनोज राजपूत पिता वीरेंद्र सिंह राजपूत उम्र 49 वर्ष निवासी ग्राम मुर्रइ बताया। पुलिस ने आरोपी को सूचना से अवगत कराते हुए तलाशी ली, जो कि अपनी पेंट की जेब में पॉलीथिन के अंदर मादक पदार्थ स्मैक एवं नगदी 5000 रुपए रखे मिला। तौल करने पर पॉलिथीन के अंदर 16 ग्राम स्मैक कीमती 1 लाख 60 हजार रुपए की रखी होना पाई गई। मनोज राजपूत के कब्जे से 16 ग्राम स्मैक एवं नकदी 5000 रुपए जप्त करते हुए मनोज राजपूत के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए उक्त स्मैक कहां से और कैसे प्राप्त की, इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपी को पकडऩे में कटंगी थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह, उप निरीक्षक राजकुमार तिवारी, प्रधान आरक्षक कमलेश राजभर, आरक्षक नितिन साम्य, विनय मिश्रा, विश्वजीत सिंह एवं क्राइम ब्रांच के सहायक उपनिरीक्षक गोपाल विश्वकर्मा, प्रधान आरक्षक बलराम पांडे, आरक्षक अतुल गर्ग, वीरेंद्र सिंह, अजय लोधी, बालकृष्ण शर्मा की सराहनीय भूमिका रही।

    Share:

    Virat Kohli इस वर्ल्ड रिकॉर्ड से महज 1 कदम रह गए दूर, अब शायद दोबारा नहीं मिलेगा मौका

    Sun Dec 12 , 2021
    नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही अपनी लीडरशिप में टीम इंडिया (Team India) को कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं दिला पाए, लेकिन इस बात में जरा भी शक नहीं है कि आंकड़ों के मामले में उनकी कप्तानी बेहतरीन रही है. शानदार रही विराट की वनडे कप्तानी विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved