• img-fluid

    वेट्रेस को अमीर शख्स ने साढ़े 3 लाख रुपए की दी टिप, रेस्त्रां वाले ने नौकरी से निकाल दिया बाहर

  • December 12, 2021

    अमेरिका। बहुत सारे स्टूडेंट्स (students) अपना पॉकेट खर्च और स्कूल की फीस चुकाने के लिए रेस्टोरेंट में पार्ट टाइम जॉब करते हैं। ऐसी ही अमेरिका के अर्कांसस (Arkansas of America) में रहने वाली एक स्टूडेंट रयान ब्रांट (Ryan Brandt) रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करती थी। एक दिन अचानक रेस्टोरेंट में एक अमीर शख्स (rich man) आए और उन्हें रयान ने खाना सर्व किया। वह शख्स रयान की सर्विस से इतने खुश हुए कि उन्होंने उसे साढ़े तीन लाख रुपये की टिप दे दी।


    आप सोच रहे होंगे कि यह तो बहुत ही अच्छी कहानी है। लेकिन यह कहानी यहीं बुरी हो जाती है, क्योंकि रयान की खुशी ज्यादा देर टिक नहीं पाई और उसे अपनी नौकरी (job) से हाथ धोना पड़ा। दरअसल, जब रयान को साढ़े तीन लाख की टिप मिली तो रेस्टोरेंट के मैनेजर ने उसे वह टिप बाकी वेट्रेस के साथ शेयर करने के लिए कह दिया। रेस्टोरेंट (Restaurant) के इस फैसले से रयान हैरान रह गईं, क्योंकि रेस्टोरेंट के मैनेजर ने इससे पहले कभी भी किसी से टिप शेयर (tip share) करने को नहीं कहा था।

    वहीं जब रयान को साढ़े तीन लाख की टिप मिली तो रेस्टोरेंट के मैनेजर ने पॉलिसी की बात कहकर उससे पैसे शेयर करने को कह दिया। हालांकि, रयान ने यह बात टिप देने वाले अमीर शख्स को बता दी, क्योंकि उस शख्स ने रयान की सर्विस से खुश होकर और उसकी कहानी जानकर उसे साढ़े तीन लाख रुपये की टिप दी थी। यही चीज रयान के विपरीत चली गई, और उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। रेस्टोरेंट ने रयान को शख्स से बात शेयर करने के आरोप में नौकरी से ही निकाल दिया।

    Share:

    प्याज आंसू रूलाएगा

    Sun Dec 12 , 2021
    भाव में 600 रु. क्विंटल उछाल इंदौर। चोइथराम मंडी (Choithram Mandi) में प्याज (Onion) के भाव में और उछाल आ गया है। इसके साथ ही टमाटर के भाव में भी तेजी कम जारी है। मंदी थी,लेकिन कल से तेजी आ गई। प्याज (Onion) के भाव में 600 रुपए क्विंटल की तेजी रही। मंडी (Mandi) में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved