• img-fluid

    Sunny Deol के सामने ही अपनी गर्लफ्रेंड को घर ले आया था बेटा, एक्टर ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

  • December 10, 2021

    नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है. उनकी डेब्यू फिल्म तो ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन हाल ही में आने वाली फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदे हैं. इसी फिल्म के सिलसिल में वो कपिल शर्मा शो पर पहुंचे और अपने एक ऐसे राज का पर्दाफाश कर दिया, जिसे जानकर लोग काफी हैरान रह गए.

    गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचे घर
    करण देओल (Karan Deol) हाल में ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर गए थे, जहां उनसे कपिल ने पूछा कि क्या उनकी जिंदगी में कोई लड़की है? करण देओल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उनकी एक खास दोस्त है, जिसे वो घर भी लेकर आ चुके हैं.

    करण देओल के खुलासे के बाद सनी देओल ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब करण पहली बार अपनी दोस्त को घर लेकर आए तो वो चौंक गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया. उन्होंने करण से पूछ लिया कि इसके घरवाले क्या सोच रहे होंगे? सनी देओल के अनुसार, वो थोड़ी पुरानी सोच रखते हैं लेकिन आज वक्त बदल चुका है. वो आज की जनरेशन की सोच का सम्मान करते हैं और बदलते माहौल में खुद को बदलने की कोशिश कर रहे हैं.


    वेल्ले हुई रिलीज
    बताते चलें कि करण देओल (Karan Deol) की नई फिल्म ‘वेल्ले’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें वो अपने चाचा अभय देओल (Abhay Deol) के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म को अजय देवगन (Ajay Devgn) के बैनर ने प्रस्तुत किया है. फिल्म 3 वेल्ले लड़कों की कहानी है, जो अपनी शरारतों की वजह से मुसीबत में फंस जाते हैं.

    क्या है कहानी
    फिल्म ‘वेल्ले’ (Velle) की कहानी शुरू होती हैं करण के चाचा अभय देओल से जो कि एक फिल्ममेकर है और जो फेमस एक्ट्रेस रोहिणी (मौनी रॉय) के पास बड़ी मशक्कत करने के बाद अपनी फिल्म की कहानी लेकर पहुंचते हैं. अभय अपना नरेशन शुरू करते हैं और फिल्म भी अपने आप में आगे बढ़ती है. यहीं से शुरू होती है तीन पक्के दोस्त राहुल (करण), रैंबो (सावंत सिंह प्रेमी) और राजू (विशेष तिवारी) की कहानी. ये तीनों अपने जीवन में पढ़ाई में पीछे है और हमेशा मस्ती करते रहते हैं.

    Share:

    फ्लर्ट कर रहा था बॉक्सर, भाव नहीं मिला तो मुक्का मारकर महिला की कर दी ऐसी हालत

    Fri Dec 10 , 2021
    मैक्सिको सिटी: Boxing Ring में मुक्के बरसाने वाले बॉक्सर को एक महिला का ‘ना’ कहना इतना नागवार गुजरा कि उसकी नाक ही तोड़ डाली. पुलिस ने आरोपी बॉक्सर को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना मैक्सिको (Mexico) के एक लाउंज बार में हुई है. पीड़ित महिला की नाक तीन जगह से टूट गई है, जबकि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved