• img-fluid

    दुकान मालिक के उड़े होश: शख्स ने नौकरी की आड़ में 30 लाख की साड़ी चुराकर बेची

  • December 09, 2021

    कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बड़ाबाजार से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बिहार के गया का रहने वाला शख्स अपने नौकरी करने के दौरान दुकान से पांच साल के अंदर 30 लाख की साड़ी चोरी करके बेच दी। आरोपी का नाम विद्यासागर सिंह है। आरोपी को अदालत में पेश करने पर उसे 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

    क्या है मामला
    जानकारी के अनुसार बड़ा बाजार के होजियरी व्यवसायी अशोक बर्नवाल ने थाना में शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी विद्यासागर बीते 25 साल से उसकी दुकान में कर्मचारी के तौर पर काम कर रहा है। व्यवसायी के अनुसार विद्यासागर उनकी दुकान में काम करने के अलावा उसकी देखभाल भी करता था।


    व्यवसायी बर्नवाल ने कहा कि लंबे समय से आरोपी काम कर रहा था इसलिए मैंने विश्वास करके उसे चाभी सौंप दी थी और रात में सोने के लिए कह दिया था। ऐसे में कुछ दिनों पहले जब मैंने दुकान के स्टॉक का ऑडिट कराया तो पता चला कि लाखों की साड़ियां गायब हैं। ऐसे में जब उन्होंने विद्यासागर से बात कही तो उसने चुप्पी साध ली, तभी मुझे शक हो गया।

    पांच साल से चोरी कर बाजार में बेचा करता था आरोपी
    जब पुलिस ने आरोपी विद्यासागर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने साड़ी चोरी कर बाजार में बेचने की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि वह बीते पांच साल से साड़ी चोरी कर अब तक 30 लाख की साड़ियां बेची हैं।

    Share:

    INDORE : दोनों परिवारों की सहमति बनी

    Thu Dec 9 , 2021
    INDORE : दोनों परिवारों की सहमति बनी रीवा से भी परिजन इंदौर पहुंचे आत्महत्या करने वाले दंपति का बेटमा में होगा अंतिम संस्कार इंदौर। लसूडिय़ा क्षेत्र (Lasudia area) के अंतर्गत ग्रीन व्यू कॉलोनी (Green View Colony) के आयुष्मान अपार्टमेंट Ayushman Apartment) में एक साथ जहर खाकर खुदकुशी करने वाले गुप्ता दंपति के शवों को आज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved