• img-fluid

    UP Election: अखिलेश यादव बोले- लाल टोपी यूपी में बदलाव का प्रतीक, पहले यह ‘जुमलों’ की…

  • December 08, 2021

    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा समाजवादी पार्टी पर किए गए ‘लाल टोपी’ वाले तंज पर अब राजनीति गरमा गई है। एक ओर जहां पीएम के इस कटाक्ष पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ही मेरठ में हुई जनसभा में जवाब दिया था, वहीं आप सांसद संजय सिंह इसे आरएसएस की ‘काली टोपी’ तक ले गए थे। बुधवार को एक बार फिर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के इस बयान का जवाब देते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।


    अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में ‘लाल टोपी’ बदलाव का प्रतीक है। यूपी बदलाव देखना चाहती है। भाजपा द्वारा किए गए वादे ‘जुमला’ मात्र हैं, वह लगातार लोगों से झूठ बोलते रहे हैं। उन्होंने जनता को गुमराह किया है। क्या उन्होंने अपने वादे पूरे किए? क्या किसानों  की आय दोगुनी हुई? क्या युवाओं को नौकरी मिली?

    अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, उन्होंने कहा कि जो लोग जनता की संपत्ति बेचते हैं वो लाल रंग से डरते हैं। आज तक यह ‘जुमलों’ वाली सरकार रही है, अब यह ‘बेचू’ सरकार भी हो गई है। वह ऐसे मुद्दे इसलिए उठा रहे हैं क्योंकि वो असल मुद्दों पर बहस नहीं चाहते।

    Share:

    मंगलनाथ मन्दिर में महाकाल के लड्डू प्रसाद का काउंटर खुलेगा

    Wed Dec 8 , 2021
    उज्जैन। कलेक्टर आशीष सिंह  (Collector Ashish Singh) ने आज मंगलनाथ मन्दिर परिसर का भ्रमण किया तथा वहां चल रही व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने निर्देश दिये हैं कि मंगलनाथ परिसर में भगवान महाकालेश्वर (Lord Mahakaleshwar) के लड्डू प्रसाद का काउंटर खोला जाये। उन्होंने साथ ही मन्दिर परिक्षेत्र की साफ-सफाई एवं स्वच्छता बनाये रखने के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved