• img-fluid

    Surya Grahan 2021: सूर्य ग्रहण इन राशियों पर रहेगा शुभ

  • November 27, 2021

    इस साल का अंतिम सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) 4 दिसंबर 2021 शनिवार को लगने जा रहा है। ये सूर्य ग्रहण दक्षिण अफ्रीका, अटलांटिक के दक्षिणी भाग, अंटार्कटिका, ऑस्ट्रेलिया में दिखाई देगा. भारत में ये ग्रहण (Surya Grahan) नहीं लग रहा है इसलिए इसका सूतक काल भी मान्य नहीं होगा।

    बता दें कि धर्म और ज्योतिष के मुताबिक भले ही सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) का सूतक काल मान्‍य न हो लेकिन इसका शुभ-अशुभ असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, हालांकि धर्म और ज्‍योतिष दोनों में ही सूर्य ग्रहण-चंद्र ग्रहण को अशुभ माना जाता है लेकिन ये ग्रहण राशियों पर अच्‍छा असर भी डालते हैं। आगामी सूर्य ग्रहण भी 7 राशियों के लिए शुभ साबित होने जा रहा है।



    मिथुन राशि: इस राशि वालों के लिए ग्रहण शुभ रहेगा। धन लाभ के प्रबल आसार रहेंगे। कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है। करियर में अच्छा मुकाम हासिल करने में आप सक्षम रहेंगे। किसी पुराने वाद-विवाद का निपटारा हो सकता है। परिवार वालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

    सिंह राशि: इस राशि वालों के लिए भी सूर्य ग्रहण शुभ साबित होगा। आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी। ऑफिस के काम से यात्रा पर जा सकते हैं जिससे धन लाभ होने के भी आसार रहेंगे। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. हर काम में लव पार्टनर और परिवार वालों का साथ मिलेगा। अचानक से कहीं से पैसा मिल सकता है। संपत्ति मामले में विजय प्राप्त होगी।

    कन्या राशि: सूर्य ग्रहण के शुभ प्रभाव से आपको करियर में तरक्की हासिल होगी. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा जिससे आप अपने हर काम को बेहतर तरीके से कर पायेंगे। आय में बढ़ोतरी के प्रबल आसार हैं। किस्मत का साथ मिलेगा जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उन्हें इस दौरान अच्छी जॉब के ऑफर आ सकते हैं।

    मकर राशि: इस राशि के स्वामी ग्रह शनि देव हैं। सूर्य ग्रहण का आपके ऊपर काफी शुभ प्रभाव पड़ रहा है. रूके हुए काम पूरे होंगे। धन लाभ के प्रबल आसार हैं। आपके अंदर आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप अपने हर काम को और भी बेहतर तरीके से पूरा कर पायेंगे। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी।

    Share:

    इन्दौर के 12 नए कोरोना मरीजों में आधे दो परिवारों के ही

    Sat Nov 27 , 2021
    योजना 140 की रहवासी बिल्डिंग के साथ गुमाश्ता नगर व अन्य क्षेत्रों में मिले मरीज, आज कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग से पता चलेगी हिस्ट्री इंदौर। दुनिया के कई देशों में कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट (New Variants) ने डराना शुरू कर दिया, क्योंकि मरीजों (Patients) की संख्या बढ़ रही है। इसके चलते केन्द्र सरकार (Central Government) भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved