• img-fluid

    कीर्ति आजाद के साथ पूर्व कांग्रेस सांसद अशोक तंवर भी थामेंगे टीएमसी का दामन, राहुल गांधी के रह चुके करीबी

  • November 23, 2021

    नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व सांसद और राहुल गांधी के करीबी अशोक तंवर आज यानी मंगलवार को दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से इसकी जानकारी दी है।

    बता दें कि इससे पहले सूत्रों के हवाले से एक और जानकारी सामने आई कि कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद कीर्ति आजाद भी आज कांग्रेस का दामन छोड़कर तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं। संभव है कि ममता बनर्जी की ही मौजूदगी में वह टीएमसी में शामिल होंगे।


    ममता की मौजूदगी में TMC में शामिल हो सकते हैं तंवर
    अशोक तंवर दिल्ली में ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो सकते हैं। ममता बनर्जी दो दिनों के दिल्ली दौरे पर आई हैं और इस दौरान वह विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात करने वाली हैं।

    अक्तूबर 2019 में छोड़ा था कांग्रेस का दामन 
    बता दें कि हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रमुख अशोक तंवर ने फरवरी माह में राष्ट्रीय   ‘अपना भारत मोर्चा’ नाम से नई राजनीतिक पार्टी की शुरुआत की थी। अशोक तंवर राहुल गांधी के करीबी नेताओं में से एक रहे हैं। तंवर 2009 से 2014 तक सिरसा से सांसद रहे और अक्तूबर 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनावों से कुछ दिन पहले ही उन्होंने कांग्रेस छोड़ दिया था। टिकट वितरण में अनियमितता और भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उन्होंने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बगावत कर दिया था और कांग्रेस प्रमुख के आवास दस जनपथ के बाहर प्रदर्शन भी किया था।

    Share:

    निरंजनपुर से महू तक बन सकता है नागपुरी मेट्रो प्रोजेक्ट

    Tue Nov 23 , 2021
    325 करोड़ बीआरटीएस, एलिवेटेड के भी हो सकेंगे इस्तेमाल, नए सिरे से करनी पड़ेगी पूरी कवायद, केन्द्र ही देगा अंतिम मंजूरी इंदौर। बिना सोचे-समझे शहर पर थोप दिए बीआरटीएस कॉरिडोर (BRTS corridor) से उत्पन्न समस्याओं से निपटने के लिए अब नित नए प्रयोग खोजे जा रहे हैं। एलिवेटेड ब्रिज (alivated bridge) तो फाइलों पर ही रहा, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved