• img-fluid

    कोरोना: देश में बीते 24 घंटे में 10 हजार से ज्यादा नए मामले आए सामने, 523 दिन बाद सबसे कम एक्टिव केस

  • November 15, 2021

    नई दिल्ली। देश में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 1 लाख 34 हजार पहुंच गई है। 523 दिन बाद सबसे कम एक्टिव केस दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा भी ठीक हो रहा है। बीते 24 घंटे में 10 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं, वहीं, मौतों की संख्या डेढ़ सौ से भी नीचे आ गई है। इसके अलावा 11 हजार से ज्यादा लोग स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं।


    स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी आंकड़े के मुताबिक, एक दिन में कोरोना संक्रमितों से मरने वालों का आंकड़ा आधा हो गया है।  पिछले 24 घंटे में 10,229 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 125 लोगों की जान गई है। इससे पहले रविवार को जारी आंकड़े के मुताबिक, 285 लोगों ने दम तोड़ा था, लेकिन एक दिन के भीतर यह संख्या 125 पर पहुंच गई है। इसके अलावा 11 हजार926 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है।

    Share:

    CoWIN प्लेटफॉर्म में 12 देशों ने दिखाई दिलचस्‍पी, तकनीक उधार देगी भारत सरकार

    Mon Nov 15 , 2021
    नई दिल्ली । भारत (India) में कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण को संभालने वाले CoWIN प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल जल्द ही अन्य देशों में भी होगा. जानकारी मिली है कि भारत से इस तकनीक को हासिल करने में 12 देशों ने दिलचस्पी दिखाई है. कई देश ऐसे भी हैं, जिनके साथ चर्चा काफी प्रगति पर है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved