• img-fluid

    दिल्ली: ड्राइवर ने लिया नौकरी से निकालने का बदला, नवविवाहिता को उतारा मौत के घाट

  • November 09, 2021

    दिल्ली के बुराड़ी इलाके में नवविवाहित महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर राकेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला का नाम पिंकी है जो अपनी पति वीरेंद्र के साथ बुराड़ी इलाके के एक मकान में रहती थी।

    पिंकी के पति दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार ड्राइवर राकेश कुछ दिनों पहले तक ही वीरेंद्र के घर में रहता था लेकिन पिंकी के कहने पर वीरेंद्र से आरोपी राकेश से कुछ समय पहले घर खाली करवा लिया था।

    गला घोंटकर और करंट लगाकर की हत्या
    दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी राकेश ने पिंकी की का पहले गला दबाया और फिर मौत को सुनिश्चित करने के लिए उसे करंट भी लगाया। राजेश ने सोमवार (Monday) को दोपहर उस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया जब पिंकी घर में अकेली थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर राकेश और पिंकी के पति वीरेन्द्र की मुलाक़ात करीब 3 साल पहले हई थी।

    वीरेंद्र ने राकेश की मदद करते हुए उसे टैक्सी में चलाने के लिए एक गाड़ी दिलाई थी और अपने घर मे ही छत पर बने कमरे में परिवार के साथ रहने के लिए जगह दी थी। लेकिन प्रोफेसर वीरेंद्र की इस साल फरवरी में शादी होने के बाद उनकी पत्नी ने राकेश को घर से निकाल दिया था और उसके कुछ जमा पैसे भी देने से इनका कर दिया था। इसी का बदला लेने के लिए राकेश ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

    पिंकी के परिवार ने दामाद वीरेंद्र पर जताया शक



    पिंकी के परिवार का आरोप है कि इनके दामाद वीरेंद्र सिंह के ड्राइवर राकेश की पत्नी से गलत रिश्ते थे। इसी बात को लेकर पहले भी झगड़ा हुआ था और इन लोगों ने अपनी बेटी की जान को खतरा बताते हुए पति वीरेंद्र, ड्राइवर राकेश और उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी थी लेकिन उस वक़्त मामला सुलझ गया था।

    दिल्ली पुलिस कर रही है पति से भी पूछताछ
    पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर राकेश सोमवार को बुराड़ी स्थित घर पहुंचा। उसे पता था कि पिंकी घर में अकेली है। जिसके बाद उसने मौका पाकर पिंकी की घर मे गला घोंटकर हत्या कर दी। राकेश हत्याकांड के बाद जब घर के बाहर ही बदहवास घूम रहा था तब पुलिस ने शक होने पर उससे पूछताछ की तो उसने पुलिस को इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात कही। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक कि जांच में पुलिस को असिस्टेंट प्रोफेसर वीरेंद्र और उनके परिवार के किसी शख्स के इस हत्याकांड में शामिल होने के सबूत नहीं मिले हैं। लेकिन पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

    Share:

    एक बार फिर अखिलेश ने लॉन्च किया 'समाजवादी इत्र', दावा- 2022 में खत्म होगी नफरत

    Tue Nov 9 , 2021
    लखनऊ: 2017 के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले 2016 में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सरकार के चार साल पूरे होने पर ‘समाजवादी परफ्यूम’ (Samajwadi Perfume) लॉन्‍च किया था. एक बार फिर जब चुनाव नजदीक है तो सपा मुखिया ने मंगलवार को समाजवादी सुगंध नाम वाला यह परफ्यूम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved