• img-fluid

    रानू मंडल ने गाया Chhath Geet? मिनटों में हुआ वायरल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

  • November 08, 2021

    डेस्क। देशभर में छठ की तैयारियां शुरू हो गई हैं। यह पर्व बिहार, झारखंड समेत कुछ राज्यों में बेहद अहम माना जाता है. इस पूजा में सूर्य को अर्ध्य दिया जाता है और छठी माता की पूजा की जाती है। हर साल छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी के मशहूर सिंगर्स अपने  नए-नए गाने रिलीज करते हैं। पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, शारदा सिन्हा तो छठ गीत गाते ही हैं लेकिन अब रानू मंडन ने भी छठी मैया का गीत गाया है।

    रानू मंडल के नाम से प्रसारित यह गीत यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि ये गीत रानू मंडल ने नहीं गाया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके नाम से ही प्रसारित किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में रानू मंडल सूर्य को अर्ध्य देती हुई दिख रही हैं।


    हालांकि कमेंट में कई यूजर्स ने कहा भी है कि यह रानू मंडल की आवाज नहीं है। एक यूजर ने लिखा- बस लाइक और कमेंट के लिए रानू मंडल का नाम लिख देना ठीक नहीं है। इस वीडियो पर लोग रानू मंडल को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। कई लोग रानू मंडल को कह रहे हैं कि अब वो दोबारा वापसी नहीं कर सकते। एक यूजर ने लिखा, ‘सारा मूड खराब कर दिया’।

    https://youtu.be/jWrPYlWBtNY

    इस वीडियो को Mridang Music World नामक एक यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। जिसके बाद से ही ये वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है। हाल ही में सोनू निगम ने भी पवन सिंह के साथ मिलकर छठ का गीत गाया है। इस गाने में पवन सिंह और सोनू निगम के साथ हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha)  भी शामिल हैं।

    Share:

    अवैध धर्मांतरण मामले में यूपी ATS की बड़ी कार्रवाई, मौलाना उमर गौतम का बेटा अब्दुल्ला अरेस्‍ट

    Mon Nov 8 , 2021
    नई दिल्ली । अवैध धर्मांतरण मामले (illegal conversion cases) में उत्तर प्रदेश ATS ने कार्रवाई की है. मौलाना उमर गौतम का बेटा अब्दुल्ला यूपी एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है. अवैध धर्मांतरण मामले में सबसे पहले उमर गौतम को ही गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में लगातार यूपी एटीएस (UP ATS) कार्रवाई कर रही […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved