• img-fluid

    अगले चुनावों को लेकर भाजपा का मंथन शुरू

  • November 07, 2021

    • राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भोपाल से शामिल हो रहे हैं नेता

    भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने संगठन की अगली कार्यप्रणाली एवं चुनावों की रणनीति को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। पार्टी की दिल्ली में हो रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी (Prime Minister Narendra Modi), राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) समेत सभ्ीा प्रमुख नेता शामिल होंगे। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Party President JP Nadda) ने बैठक का शुभारंभ किया। राष्ट्रीय कार्यकारिण की बैठक में मप्र भाजपा मुख्यालय (MP BJP Headquarters) से भी एक दर्जन करीब नेता वर्चुअली शामिल हो रहे हैं। जबकि इतने ही नेता दिल्ली में बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं।


    आज चल रही बैठक अगले साल पांच राज्य यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा और गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए अहम मानी जा रही है। यह बैठक इस कारण भी अहम हो जाती है कि यह 13 राज्यों के 29 विधानसभा और तीन लोकसभा उपचुनावों में पार्टी का प्रदर्शन मिलाजुला रहा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि बैठक में मध्यप्रदेश के कुल 21 पदाधिकारी भाग ले रहे हैं। जिसमें मध्यप्रदेश के 11 पदाधिकारी व कार्यकर्ता दिल्ली में उपस्थित रहेंगे, जबकि 10 पदाधिकारी प्रदेश कार्यालय के कुशाभाऊ ठाकरे कक्ष से इस बैठक में वर्चुअली भाग लेंगे। बैठक के लिए कुशाभाऊ ठाकरे कक्ष को विशेष तौर पर सजाया गया है, जो प्रदेश की लोकसंस्कृति एवं लोकजीवन की झलक दिखाता है।

    Share:

    बेलगाम कार डिवाईडर के पोल से टकराई

    Sun Nov 7 , 2021
    जबलपुर। ग्वारीघाट थाना अंतर्गत भीमनगर क्षेत्र में बीती रात एक तेज रफ्तार बेलगाम रेड कलर की शिफ्ट कार डिवाईडर के पोल से जा टकरायी, जिसके बाद तेज धमाके के साथ कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं सूचना पर पुलिस पहुंचती इससे पूर्व की कार में सवार युवक, कार को छोड़कर मौके […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved