• img-fluid

    रात डेढ़ बजे इंदौर आने वाली फ्लाइट तडक़े सवा तीन बजे आई

  • November 01, 2021

    • 19 माह बाद पूरी रात खुला रहा एयरपोर्ट

    इंदौर। इंदौर (Indore) का देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल (Devi Ahilyabai Holkar International Airport) 19 माह बाद रविवार से एक बार फिर 24 घंटे खुला रहने वाला सेंट्रल इंडिया (Central India) का एकमात्र एयरपोर्ट (Airport) बन चुका है। पहली ही रात यहां सबसे आखिरी में आने वाली बैंगलुरु फ्लाइट (Bangalore Flight) पौने दो घंटे देरी से पहुंची। इसके चलते यात्री अलसुबह घरों तक पहुंच पाए।
    रविवार से ही नया विंटर शेड्यूल (Winter Schedule) लागू हुआ, जिसमें इंदौर (Indore) को 10 से ज्यादा नई उड़ानें (Flights) मिली हैं। इसमें कई नई उड़ानों (Flights) के साथ पहले से चल रही उड़ानों का समय भी बदला है। इसके तहत यहां अब देर रात और अलसुबह भी उड़ानों की आवाजाही होगी, जिसके चलते अब एयरपोर्ट 24 घंटे खुला रहेगा। रविवार से ही इसकी शुरुआत हुई। शेड्यूल के मुताबिक इंडिगो की बैंगलुरु उड़ान (Bangalore Flight) यहां आने वाली आखिरी उड़ान है, जो रात 1.35 बजे इंदौर आएगी, लेकिन रविवार रात पहले ही दिन यह फ्लाइट पौने दो घंटे लेट हो गई। यह फ्लाइट तडक़े 3.15 बजे इंदौर पहुंची। बताया जा रहा है कि बैंगलुरु में विमान में तकनीकी खराबी के कारण फ्लाइट लेट हुई। देरी से आने के कारण यात्री 4 से 5 बजे के बीच अपने घर पहुंच पाए। बैंगलुरु से आने के बाद यह विमान इंदौर में ही रुका। वहीं सुबह सबसे पहली फ्लाइट 5.20 बजे लखनऊ (Lucknow) के लिए रवाना हुई। इस फ्लाइट के लिए भी यात्री 4 बजे से ही एयरपोर्ट पहुंचना शुरू हो गए थे। देर रात और अलसुबह की उड़ानों के कारण अब रात को भी एयरपोर्ट पर रौनक रहने लगी है।


    Share:

    पहली बार आंध्रप्रदेश के कर्नूल के लिए भी इंदौर से चलेगी सीधी उड़ान

    Mon Nov 1 , 2021
    तिरुपति जाने वाले यात्रियों को मिलेगी सुविधा इंदौर। इंदौर (Indore) से लगातार नई उड़ानों (flights) की शुरुआत हो रही है। इनसे कई नए शहर भी इंदौर (Indore) के सीधे हवाई संपर्क में आ रहे हैं। इनमें पहली बार आंध्रप्रदेश (andhra pradesh) के कर्नूल (कुरनूल) के लिए भी जल्द ही इंदौर (Indore) से सीधी उड़ान (direct […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved