• img-fluid

    ये पुलिस करेगी आम लोगो की रक्षा, थाने से ही चोरी हो गए 25 लाख रुपये, सफाई देने में जुटी पुलिस

  • October 17, 2021

    आगरा: ताजनगरी आगरा (Agra) में यूपी पुलिस (UP Police) ने अपने सभी दावों की पोल खोलकर रख दी है. अपराधियों के खिलाफ एक्शन की बात करने वाली यूपी पुलिस खुद के थानों की हिफाजत नहीं कर पा रही है. आगरा के थाने के माल खाने से 25 लाख रुपए कैश चोरी हो गए और पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी. जब इसकी जानकारी आला अधिकारियों को हुई तो उनके होश उड़ गए.

    दरअसल, आगरा के जगदीशपुरा थाने में तैनात हेडमोहर्रिर सुबह के वक्त जब माल खाने पहुंचा तो उसको कुछ अंदेशा हुआ. इसीअंदेशे को दूर करने के लिए जब उसने माल खाने की जांच पड़ताल की तो पता चला कि माल खाने से 25 लाख रुपए कैश गायब हो गए हैं.


    जैसे ही कैश गायब होने की खबर पुलिस के आला अधिकारियों की लगी तो पुलिस के तमाम आला अधिकारी थाने जा धमके. जानकारी यह भी मिली थी कि माल खाने से कई असलाह भी गायब हुए हैं, लेकिन पुलिस के अधिकारियों ने यह बात साफ कर दी कि माल खाने से सिर्फ 25 लाख रुपए ही चोरी हुआ है, जो एक केस के मामले में जब्त किए गए थे. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि थाने के अंदर से 25 लाख रुपए कैश कैसे गायब हुए हैं?

    एडीजी ने कहा बड़ी लापरवाही
    इस बीच आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने कहा कि यह बड़ी लापरवाही है. लिहाजा थाना प्रभारी अनूप तिवारी को सस्पेंड किया गया है. इसके अलावा हेडमोहर्रिर मौर्य और एक सब इंस्पेक्टर को भी सस्पेंड किया गया है. एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि 3 सिपाही भी सस्पेंड किए गए हैं, जो इस लापरवाही की जद में आ रहे थे.

    Share:

    अखिलेश यादव के खिलाफ लखनऊ में FIR, धारा 144 उल्लंघन का है आरोप

    Sun Oct 17 , 2021
    लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ राजधानी लखनऊ (Lucknow) के गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. अखिलेश यादव पर धारा 144 के उल्लंघन और सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप पुलिस ने लगाया है. बता दें लखीमपुर हिंसा में चार किसानों की मौत के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved