• img-fluid

    सिंघु बॉर्डर हत्या मामले में कोर्ट ने 3 और आरोपियों को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

  • October 17, 2021

    सोनीपत: दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर युवक ही निर्मम हत्‍या (Murder) के मामले में सोनीपत पुलिस ने आज निहंग नारायण सिंह, भगवंत सिंह और गोविंद प्रीत सिंह को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 6 दिन की पुलिस रिमांड (Police Remand) में भेज दिया है.

    दरअसल, सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के मंच के पास शुक्रवार को हुई लखबीर सिंह नाम के शख्स की बेरहमी से हत्या के मामले में सोनीपत क्राइम ब्रांच और पुलिस आज दोपहर निहंग सरदार नारायण सिंह, भगवंत सिंह व गोविंद प्रीत सिंह को कोर्ट में लेकर पहुंची थी.

    इस दौरान पुलिस ने सिविल जज जूनियर डिविजन किमी सिंगला की कोर्ट में पेश करते हुए 14 दिन की रिमांड मांगी, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ 6 दिन की रिमांड मंजूर की है. इसके साथ ही जज ने कहा है कि तीनों आरोपियों की हर रोज मेडिकल चेकअप करने के साथ डीडी एंट्री होगी.


    तीनों आरोपियों ने कहा- हमने की लखबीर की हत्‍या
    यही नहीं, कोर्ट में पेशी के दौरान तीनों आरोपियों ने जज के सामने कबूला कि उन्होंने ही लखबीर सिंह की हत्या की है. इस दौरान ओरापी निहंग नारायण सिंह ने कहा कि मैंने पैर काटा था, तो भगवंत सिंह और गोविंद सिंह ने उसे लटकाया था.

    एक समूह को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था
    इससे पहले घटना के दिन (शुक्रवार) गिरफ्तार किए गए निहंग सरबजीत सिंह को सोनीपत पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया था, जिसको कोर्ट ने सात दिन की रिमांड भेजा है. सरबजीत के लिए सोनीपत पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी. आरोपी ने इस जघन्य हत्या में कुछ और लोगों के शामिल होने का संकेत दिया था.

    पंजाब के तरन तारन जिले के मजदूर लखबीर सिंह का शव शुक्रवार को दिल्ली-हरियाणा सीमा पर एक अवरोधक से बंधा हुआ पाया गया, जहां कृषि कानून विरोधी प्रदर्शनकारी डेरा डाले हुए हैं. सिंह का एक हाथ कटा हुआ मिला था और शरीर पर धारदार हथियारों के कई घाव मिले थे. इस घटना के लिए निहंगों के एक समूह को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था.

    Share:

    दिल दहलाने वाली कहानी : दिल्‍ली से नाबालिग अगवा, आगरा में राजस्‍थानी युवक से 60000 रुपये में सौदा

    Sun Oct 17 , 2021
    नई दिल्‍ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए ऐसे आरोपियों को धर दबोचा है, जिन्‍होंने पैसे के लालच में एक मासूम नाबालिग बच्ची को (Minor girl Sold) करीब 60 हजार रुपये में बेच डाला. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर आलोक कुमार के मुताबिक, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved