• img-fluid

    Amazon से ऑर्डर किया था 70 हजार का iPhone 12, डिब्बे से निकला 5 रुपये का सिक्का और Vim Bar

  • October 17, 2021

    नई दिल्ली। अमेजन (Amazon) पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival Sale) चल रही है, जहां स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहे हैं. सेल में महंगे फोन भी सस्ते में मिल रहे हैं. एप्पल (Apple) के आईफोन 12 (iPhone 12) की काफी धूम है। हाल ही में फ्लिपकार्ट (Flipkart) से आईफोन 12 (iPhone 12) ऑर्डर किया था और डब्बे में से साबुन निकला था। अब ऐसा ही मामला फिर सामने आया है। अमेजन (Amazon) से अलुवा (Aluva) के शख्स ने 70 हजार रुपये का आईफोन 12 (iPhone 12) ऑर्डर किया और बदले में उसको विम बार, एक डिश वॉश साबुन और 5 रुपये का सिक्का मिला. आइए जानते हैं क्या है मामला…


    शक होने पर डिलीवरी बॉय के सामने खोल डब्बा
    एक खबर के मुताबिक, नूरुल अमीन ने 12 अक्टूबर को अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके अमेज़न से ईएमआई से आईफोन का ऑर्डर दिया. हैदराबाद से भेजा गया फोन सलेम में एक दिन के लिए रहा। इस पर शक होने पर खरीदार ने डिलीवरी ब्वॉय के सामने उसे अनबॉक्स कर दिया।

    फोन आने में लग गया तीन दिन का समय
    नूरुल अमीन अक्सर अमेजन से ऑर्डर करते रहते हैं। आमतौर पर प्रोडक्ट हैदराबाद से दो दिन में कोची पहुंच जाता है, लेकिन इस बार तीन दिन का समय लगा. उन्होंने फोन की तरह साबुन की खबर के बारे में सुना था, इसलिए उन्होंने सतर्कता दिखाई और डिलीवरी बॉय के सामने अनबॉक्सिंग की और शूट करने का फैसला किया. डब्बे के अंदर फोन न देखकर वो हैरान रह गए।

    शख्स ने की शिकायत
    उन्होंने तुरंत अमेज़न कस्टमर केयर को फोन किया और ई-कॉमर्स वेबसाइट ने उनसे परचेज डीटेल्स मांगी. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही थाने में शिकायत दर्ज कराएंगे. वो कंज्यूमर कोर्ट में भी शिकायत करने का विचार कर रहे हैं।

    Share:

    तेल के दाम आउट ऑफ कंट्रोल, Petrol-Diesel फिर हुआ महंगा

    Sun Oct 17 , 2021
    नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चा तेल महंगा होने से घरेलू बाजार में पेट्रोल-डीजल (Petrol and Diesel Price in India) रोजना नए शिखर को छू रहा है। तेल की कीमतों पर महंगाई सातवें आसमान पर है. ईंधन के दामों (Fuel Prices) में बढ़ोतरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. तेल विपणन कंपनियों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved