• img-fluid

    जम्मू-कश्मीर में हुई हत्याओं को लेकर शिवसेना का भाजपा पर निशाना

  • October 09, 2021


    मुंबई। पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में अल्पसंख्यक हिंदू और सिख समुदाय के ऊपर हो रहे हमले को लेकर शिवसेना (Shivsena) ने भाजपा पर निशाना साधते हुए (Targets BJP) कहा कि तुम्हें हिंदुत्व पर गर्व(You are proud of Hindutva), लेकिन अपनों को बचा नहीं पा रहे(Not able to save your loved ones)।


    पिछले करीब एक सप्ताह के दौरान आतंकवादियों ने घाटी में सात लोगों की हत्या कर दी, जिसमें चार अल्पसंख्यक समुदाय से थे। बीते गुरुवार को आतंकवादियों ने ईदगाह इलाके में स्थित एक स्कूल में घुसकर स्कूल के प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और टीचर दीपक चंद की हत्या कर दी थी।

    शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखे एक लेख में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा केंद्र शासित प्रदेश में अल्पसंख्यक समुदाय की रक्षा में विफल रही है, साथ ही शिवसेना ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता और प्रवक्ता हर जगह दिखते हैं, लेकिन जम्मू कश्मीर में नहीं दिखते हैं। कश्मीर एक बार फिर से हिंसा के मुहाने पर खड़ा है। केंद्र सरकार ने दावा किया था कि नोटबंदी आतंकवाद को रोकने में कारगर होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके अलावा शिवसेना ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि इससे कश्मीर घाटी में हिंसा पर अंकुश नहीं लगा और वहां हताहतों की संख्या में कमी नहीं आई। भाजपा ने कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों की वापसी को लेकर बड़ा हंगामा किया, लेकिन आतंकी हमलों के बढ़ने के बाद वे फिर से घाटी छोड़ कर जा रहे हैं।

    Share:

    अब MP में पुराने नंबर कर सकेंगे नए वाहन में उपयोग

    Sat Oct 9 , 2021
    भोपाल। परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत (Transport Minister Govind Singh Rajput) ने बताया कि वाहन मालिक पुराने 4 पहिया वाहनों को आवंटित नंबर का उपयोग अपने नए वाहनों के लिए कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि इसके लिए वाहन मालिक द्वारा पुराने नंबर के लिए दी गई राशि अथवा न्यूनतम 15 हज़ार रूपये में जो भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved