• img-fluid

    BJP को झटका! सब्यसाची दत्ता की TMC में फिर से वापसी, कहा- गलती से छोड़ा था तृणमूल का साथ

  • October 07, 2021

    भारतीय जनता पार्टी (BJP ) के पश्चिम बंगाल के सचिव और विधाननगर (Vidhananagar) महानगर पालिका के पूर्व महापौर सव्यसाची दत्ता आज एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस (TMC ) में शामिल हो गए। वह दो साल पहले तृणमूल छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

    कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी की उपस्थिति में दत्ता पार्टी में शामिल हुए। पार्थ चटर्जी ने कहा, “हमने दत्ता के अनुरोध पर उन्हें पार्टी में लिया है। वह उस दिन शामिल हुए जब ममता बनर्जी ने विधायक के तौर पर शपथ ली। बनर्जी ने पार्टी में दत्ता के शामिल होने को मंजूरी दी है।” दत्ता ने कहा कि उन्होंने गलती से तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ा था और अब चीजें ठीक हो गई हैं।



    दत्ता के टीएमसी में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री निशित प्रमाणिक ने कहा कि कुछ लोग अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं के लिए दूसरी पार्टी में शामिल हो जाते हैं लेकिन जब वे इसे हासिल करने में विफल होते हैं, तो वे वापस लौट जाते हैं। राजनीति में यह काफी आम है। इसमें कुछ भी अप्रत्याशित नहीं है।

    बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव के बाद विधायक मुकुल रॉय और सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई नेता बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो चुके हैं।

    Share:

    Hrithik Roshan ने किया Aryan Khan को सपोर्ट, तुरंत Kangana Ranaut ने भी कही दिया- 'माफिया पप्पू'

    Thu Oct 7 , 2021
    नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. आर्यन (Aryan Khan) खान मुंबई की एक रेव पार्टी में की गई रेड में पकड़े गए थे और मामले की तफ्तीश तेजी से हो रही है. इस बीच बॉलीवुड के कई सितारे आर्यन खान के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved