• img-fluid

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ pink ball test match से बाहर हुईं हरमनप्रीत कौर

  • September 29, 2021

    क्वींसलैंड। भारत की अनुभवी बल्लेबाज (India’s veteran batsman) हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी पिंक बॉल टेस्ट मैच (pink ball test match) से बाहर हो गईं हैं। भारतीय टेस्ट कप्तान मिताली राज ने बुधवार को उक्त जानकारी दी।

    मिताली से एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब हरमनप्रीत कौर के बारे में एकदिवसीय श्रृंखला से चूकने के बारे में पूछा गया, तो मिताली ने कहा, “वह टेस्ट मैच से भी बाहर हो गई हैं।”

    भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के बारे में पूछे जाने पर मिताली ने कहा, “हम निश्चित रूप से एकदिवसीय प्रारूप से आत्मविश्वास ले रहे हैं जहां हम आठ-नौ विकेट लेने में सक्षम थे। हमारे गेंदबाजों ने एकदिवसीय मैचों में अच्छा काम किया, टेस्ट थोड़ा अलग है। हम बड़ा स्कोर करके 20 विकेट लेने जा रहे हैं, हमारा लक्ष्य 20 विकेट लेने का होगा।”


    उन्होंने कहा, “एकदिवसीय श्रृंखला में तीन तेज गेंदबाजों झूलन गोस्वामी, पूजा वस्त्राकर और मेघना ने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे हम काफी खुश हैं। झूलन सबसे अनुभवी हैं और वह दूसरों की मदद कर रही हैं। मुझे लगता है कि हमारे पास मेघना और पूजा के रुप में कुछ गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं। हमारे पास शिखा पांडे भी हैं। मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा तेज गेंदबाजी विभाग है।”

    उन्होंने आगे कहा,”निश्चित रूप से, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस साल हमारे पास दो टेस्ट थे। हमने इंग्लैंड में एक खेला और अब हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं। अगर यह द्विपक्षीय श्रृंखला में एक नियमित विशेषता बन जाती है, तो महिला क्रिकेट बढ़ेगा। मुझे यह प्रतिक्रिया सबसे ज्यादा मिलती है आज के खिलाड़ी जो अलग-अलग लीग में खेलते हैं, वे भी लंबे प्रारूप में खेलना पसंद करते हैं, अगर यह नियमित हो जाता है, तो यह महिला क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा होगा।” (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    पश्चिम बंगाल: गोवा के पूर्व सीएम लुइज़िन्हो फलेरियो टीएमसी में शामिल हुए, कुल 10 लोग पार्टी से जुड़े

    Wed Sep 29 , 2021
    कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बाद अब तृणमूल कांग्रेस गोवा में होने वाले चुनाव के लिए तैयारी कर रही है। इसी के मद्देनजर गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक लुइज़िन्हो फलेरियो ने बुधवार को कोलकाता में टीएमसी का दामन थाम लिया। फलेरियो समेत कुल 10 लोग पार्टी में शामिल हुए हैं। इससे पहले कांग्रेस छोड़ने के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved