• img-fluid

    आमिर खान के फैंस को करना होगा और इंतजार, Laal Singh Chaddha क्रिसमस पर नहीं इस दिन होगी रिलीज

  • September 26, 2021

    मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म (Movie) की शूटिंग (Shooting) अभी तक पूरी नहीं हुई है. रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म क्रिसमस (Christmas) के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी मगर अब फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

    ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सिनेमाघर खुलने की अनुमकिम मिलने के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करना शुरू कर दिया है. आज कई फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की कई है. इसी में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा शामिल है.


    आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की नई रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है. सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की नई रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए, आमिर खान प्रोडक्शंस ने कहा, “हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं. महामारी के परिणामस्वरूप हुई देरी के कारण, इस क्रिसमस पर हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज नहीं हो पाएगी. अब हम लाल सिंह चड्ढा को वैलेंटाइन डे, 2022 पर रिलीज करेंगे.”

    लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर और करीना कपूर खान फिर से एक साथ नज़र आएंगे, जिन्होंने आखिरी बार कल्ट फिल्म ‘3 इडियट्स’ में एक साथ काम किया था. इस फिल्म में आमिर और करीना के साथ नागा चैतन्य, मोना सिंह और मानव वीजे अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म से साउथ के स्टार नागा चैतन्य बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. नागा आमिर खान के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं.

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर अपना पूरा ध्यान लगाने वाले सुपरस्टार पोस्ट-प्रोडक्शन के एक इंटेंस फेज में हैं. लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का एडेप्टेशन है. इस फिल्म में टॉम हैंक लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग बीते साल शुरू हुई थी. अब तक देश की 100 लोकेशन पर इसकी शूटिंग हो चुकी है. फिल्म का मेजर पोर्शन पंजाब और लद्दाख में शूट किया गया है.

    Share:

    Health Tips : सुबह खाली पेट नहीं करना चाहिए ये काम, सेहत के लिए है नुकसानदायक

    Sun Sep 26 , 2021
    डेस्क: हम में से ज्यादातर लोग अपने बिजी लाइफस्टाइल (Lifestyle) के चलते कई चीजों पर ध्यान नहीं देते हैं. इसका असर हमारी सेहत (Health) पर सबसे ज्यादा पड़ता है. खासतौर पर महिलाएं (Women) अपने परिवार की देखभाल में अपने ऊपर ध्यान नहीं देते हैं. कई बार वे समय पर खाना (Eat) नहीं खाती हैं जिसकी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved