• img-fluid

    UNGA में मोदी का भाषण: चिदंबरम का ट्वीट- किसी ने ताली भी नहीं बजाई, सिब्बल ने योगी और हिमंता को घसीटा

  • September 26, 2021

    नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र महासभा (United Nations General Assembly) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भारत (India) को लोकतंत्र (Democracy) की जननी बताया। उनके इस बयान पर कांग्रेस (Congress) ने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Chief Minister Himanta Biswa Sarma) व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को घसीटा है। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने ट्वीट किया है कि आप दोनों सुन रहे हैं न भारत लोकतंत्र की जननी है।

    दरअसल, असम में एक सप्ताह पहले हुई हिंसा और उत्तर प्रदेश में हुए घटनाक्रमों के बाद से कांग्रेस हमलावर है। कांग्रेस आरोप लगाती रही है कि दोनों ही राज्यों में लोकतंत्र खत्म हो गया है और तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री के भाषण पर राजनीति शुरू हो गई है।


    पी चिदंबरम बोले- किसी ने ताली नहीं बजाई 
    प्रधानमंत्री के भाषण के बाद कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम का भी ट्वीट आया है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसा है कि मुझे दुख हुआ कि जब पीएम ने संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया तो कुछ ही सीटें भरी हुई थीं। इससे ज्यादा  दुख तो तब हुआ जब उनके भाषण पर किसी ने ताली तक नहीं बजाई। आगे लिखा- कि संयुक्त राष्ट्र में भारत का मिशन गड़बड़ा गया है।

    नड्डा ने बताया था गर्व करने वाला भाषण 
    बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बयान सामने आया था। उन्होंने पीएम को भाषण को गर्व करने वाला बताया था। इसके बाद से कांग्रेस की ओर से बयानबाजी शुरू हो गई है।

    आतंकवाद पर पाक को सुनाई थी खरी-खरी 
    इस समय दुनिया आतंकवाद की समस्या से जूझ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यूएनजीए में अपने भाषण में आतंकवाद का मुद्दा उठाया था। उन्होंने पाकिस्तान या इमरान खान का नाम लिए बिना ही उन्हें काफी खरीखोटी सुनाई थी। यह भी कहा था कि जो लोग उसे संरक्षण दे रहे हैं, यह उनके लिए भी खतरा होगा।

    Share:

    INDORE : प्रधानमंत्री मोदी की 71वीं सालगिरह पर होंगे पौधारोपण कार्यक्रम, हर मंडल में लगेंगे पौधे, नाम देंगे नमो उपवन

    Sun Sep 26 , 2021
    29-30 सितम्बर और 1 अक्टूबर को भाजपा के वरिष्ठ नेता पहुंचेंगे कार्यक्रम में इन्दौर। पर्यावरण (Environment) की शुद्धि के लिए भाजपा एक बड़ा पौधारोपण कार्यक्रम (Plantation program) करने जा रही है। इस पौधारोपण कार्यक्रम (Plantation program)  को नमो उपवन का नाम दिया गया है। 29, 30 सितम्बर और 1 अक्टूबर को आयोजित इस आयोजन में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved