• img-fluid

    पांडेय को अभिभाषक संघ का अध्यक्ष बनाने में संघ और भाजपा की मदद काम आई

  • September 22, 2021

    • हालांकि पांडेय ने श्रेय अभिभाषकों को दिया और कहा कि यहां के वकीलों को कोई प्रभावित नहीं कर सकता

    इंदौर। इंदौर अभिभाषक संघ (Indore Adv. Association) के चुनाव में आखिरकार संघ और भाजपा (BJP) से जुड़े दिनेश पांडेय (Dinesh Pandey) विजयी रहे। उनके लिए पर्दे के पीछे से कई नेताओं ने प्रचार किया। हालांकि पांडेय ने जीत का श्रेय इंदौर के अभिाभाषकों को ही दिया।
    उन्होंने कहा कि इंदौर (indore) के बुद्धिजीवी अभिभाषकों को कोई प्रभावित नहीं कर सकता है और उन्हें समझाने की आवश्यकता भी नहीं रहती है। वे जानते हैं कौन हमारी आवाज उठा सकता है। इसी का परिणाम मुझे जीत के रूप में मिला। हालांकि राजनीतिक बात की जाए तो पांडे के लिए पिछले कई दिनों से संघ भाजपा (BJP) के पदाधिकारी मौखिक अपील कर प्रचार कर रहे थे। पांडेय बचपन से ही संघ के स्वयंसेवक रहे हैं और बजरंग दल इंदौर के अध्यक्ष के साथ-साथ एक बार पार्षद भी रहे हैं। पांडे तीसरी बार अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। पांडेय के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के रूप में सौरभ मिश्रा थे, जिनके लिए भी भाजपा और कांग्रेस के नेता पर्दे के पीछे से प्रचार कर रहे थे। हालांकि उनका कहना था कि यह संस्थागत चुनाव है और यहां केवल वकीलों की ही चलती है। अध्यक्ष में तीसरे नंबर पर गोपाल कचोलिया तो चौथे नंबर पर दिनेश हार्डिया रहे।


    Share:

    Dengu के डंक के साथ कोरोना भी पसार रहा पैर

    Wed Sep 22 , 2021
    हाईकोर्ट में सुनवाई जारी, तीसरी लहर की व्यवस्थाओं पर सरकार को देनी है रिपोर्ट जबलपुर। आज से जिले के प्रायमरी स्कूल ओपन हो गये है तो वहीं कोरोना भी दबे पैर रफ्तार पकड़ता जा रहा है। रोजाना तीन से चार कोरोना के नये मरीज सामने आ रहे है। वहीं शहर में डेंगू कहर ढा रहा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved