• img-fluid

    पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बेतहाशा मूल्यवृद्धि के विरोध में धरना प्रदर्शन

  • September 05, 2021

    महिदपुर। शहर में महंगाई के खिलाफ जमकर प्रदर्शन हुआ और इस दौरान कहा कि इस महंगाई में आम व्यक्ति का गुजारा मुश्किल हो गया है। मंहगाई में खिलाफ महिदपुर विधानसभा क्षेत्र के तीनों ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के संयुक्त नेतृत्व में कांग्रेस ने प्रदर्शन कर अम्बेडकर चौक से तहसील कार्यालय तक पैदल मार्च कर तहसीलदार कार्यालय के सामने धरना देकर ओर मंहगाई के खिलाफ नारे लगाए।



    कार्यक्रम में सभी वरिष्ठ नेताओं ने सम्बोधित किया। पश्चात महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन तहसीलदार विनोद शर्मा को देकर मूल्यवृद्धि वापस लेने की मांग की गई। इस धरना प्रदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी महिदपुर के अध्यक्ष गजराजसिंह पँवार, झारड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विक्रमसिंह सिसौदिया, हीरालाल आंजना, अनिल आंचलिया, कैलाश सूर्यवंशी, बाबूलाल थावलिया, महेंद्रसिंह चौहान, कुलदीप सिंह देवड़ा, शिवप्रतापसिह, लालसिह, सुमरेसिंह सगवाली, नागेश्वर त्रिवेदी, महेन्द्रसिंह परिहार, जितेन्द्रसिंह परिहार, गणपतसिह, डी.के. जोशी, मुन्ना राठौर, मनोज शर्मा, गिरधारीलाल चौहान, एजाज कुरैशी, आबिद मंसूरी, भुरू भाई, शकील पाकीजा, फारुक भाई कबाड़ी सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं ने धरना प्रदर्शन में भाग लेकर मूल्यवृद्धि का विरोध किया। ज्ञापन का वाचन जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अरूण बुरड़ ने किया। कार्यक्रम का संचालन शहर अध्यक्ष सगीर बैग ने किया और आभार सेवादल के अध्यक्ष राधेश्याम गोलवी ने माना।

    Share:

    Food Processing इकाई खोलने वाले किसान को मिलेगी सब्सिडी

    Sun Sep 5 , 2021
    सरकार खेत के चारों तरफ फेंसिंग के लिए भी सब्सिडी देगी जिला स्तरीय कृषक के प्रशिक्षण कार्यक्रम में जानकारी दी उज्जैन। किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लक्ष्य की आपूर्ति के लिए सरकार अब प्रदेश के किसानों को फूड प्रोसेसिंग इकाई खोलने पर सब्सिडी देगी। इतना ही नहीं खेतों की सुरक्षा के लिए तार फेंसिंग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved