• img-fluid

    ऑटो बाजार में जल्‍द आ रही है BMW की ये नई बाइक, जानें फीचर्स में क्‍या मिलेगा खास

  • September 05, 2021

    नई दिल्ली। टेक कंपनी BMW भारत में बीएस-6 कंप्लायंट G 310 R और G 310 GS बाइक्स लॉन्च करने जा रही है। अपडेटेड मोटरसाइकिल को कुछ महीने पहले 2022 मॉडल के रूप में पेश किया गया था। वार्षिक अपडेट मॉडल ‘ट्रिपल ब्लैक’ नामक एक नई पेंट स्कीम पेश करेगी और जैसा कि नाम से पता चलता है, बाइक में अब फ्यूल टैंक पर ग्रे जीएस लोगो के साथ पूरी तरह से ब्लैक-आउट पेंट होगा। नए पेंट विकल्प में फोर्क्स पर सुनहरे रंग के साथ कुछ कंट्रास्ट जोड़ने के लिए सिल्वर-फिनिश्ड रेडिएटर श्राउड्स भी होंगे।

    एक नई पेंट स्कीम के अलावा, बाकी मोटरसाइकिल कमोबेश वैसी ही बनी हुई है। यह पूर्ण आकार की टीएफटी स्क्रीन से रहित है जैसा कि इसके तकनीकी कंप्टीशन, टीवीएस अपाचे आरआर 310 देखी गई है। साथ ही इसमें राइडिंग मोड्स का भी अभाव है। नया 2022 मॉडल उसी 313cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आना जारी रहेगा। यह इंजन अधिकतम 33.5bhp की पावर और 28Nm का पीक टॉर्क देने में सक्षम है। यह एक स्लिपर क्लच और 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

    फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में एक डुअल-चैनल ABS, एडजस्टेबल लीवर और फुल-एलईडी लाइटिंग शामिल हैं। बाइक के लॉन्च होने पर, उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत लगभग 3.10 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास रखी जा सकती है। मौजूदा मॉडल की कीमत ₹3 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह रॉयल एनफील्ड हिमालयन और केटीएम 250 एडवेंचर जैसी भारत में अन्य एडवेंचर बाइक्स को टक्कर देती रहेगी।


    बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने हाल ही में नई जी 310 आर के लॉन्च की भी घोषणा की है, जो तकनीकी रूप से जी 310 जीएस मोटरसाइकिल का न्यूड एडिशन है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से भारत में बजट, एडवेंचर और स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज़ काफी बढ़ गया है। जिस वजह से तमाम वाहन निर्माता कंपनियां एक अच्छे बजट में ऐसी बाइक्स तैयार करने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में टीवीएस ने Apache RR 310 को लॉन्च किया था। जो कीमत और फीचर्स के मामले में काफी सटीक बैठती है।

    Share:

    Xiaomi के इन 5 फोन कीमत में हुआ इजाफा, जानें नई कीमत व खूबियां

    Sun Sep 5 , 2021
    आज के समय में महंगाई लगातार बढ़ रही है । पेट्रोल-डीजल से लेकर अब स्‍मार्टफोन भी महंगे हो रहे हैं । महंगाई के इस दौर में Xiaomi भी पीछे नहीं है, कंपनी ने एक साथ अपने 5 स्मार्टफोन्स की कीमतें बढ़ा दी हैं, Redmi Note 10T समेत कौन-कौन से मोबाइल्स महंगे कर दिए गए हैं, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved