• img-fluid

    मारुति सुजुकी इंडिया सितंबर से सभी मॉडलों के दाम बढ़ाएगी

  • August 31, 2021

    नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार विनिर्माता (Country’s largest car manufacturer) मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (Maruti Suzuki India Limited) अगले महीने से सभी मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी करेगी। कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह बढ़ती लागत के बीच सितंबर से सभी मॉडलों के दाम बढ़ाएगी।


    मारुति सुजुकी ने शेयर बाजार को दी गई सूचना में बताया कि पिछले एक साल में विभिन्न कच्चे माल की लागतों में वृद्धि की वजह से कंपनी के वाहनों की लागत पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। इसलिए कीमतों में बढ़ोतरी के जरिए ग्राहकों पर अतिरिक्त लागत का कुछ प्रभाव डालना अनिवार्य हो गया है।

    मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि सितंबर, 2021 में सभी मॉडलों की कीमतों में वृद्धि की योजना बनाई है। इसकी घोषणा कंपनी बाद में करेगी। गौरतलब है कि वर्तमान में कंपनी की एंट्री-लेवल हैचबैक ऑल्टो से लेकर एस-क्रॉस तक के कई मॉडलों की क्रमशः 2.99 लाख रुपये से लेकर 12.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम कीमत दिल्ली) के बीच है। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    OnePlus 9RT फोन BIS सर्टिफिकेशन पर दिखा, भारत में जल्‍द हो सकता है लॉन्‍च

    Tue Aug 31 , 2021
    इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी OnePlus अपना लेटेस्‍ट OnePlus 9RT लॉन्‍च कर सकती है, क्योंकि इसे भारतीय (BIS) सर्टीफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। कुछ समय पहले की एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन के केवल भारत और चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है और यह इस साल वनप्लस द्वारा लॉन्च किया जाने वाला आखिरी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved