• img-fluid

    इंदौर से मरीज को एयर लिफ्ट कर ले गए मुंबई

  • August 29, 2021

    मुंबई से आई अलकेमिस्ट एयरवेज की एयर एंबुलेंस
    इंदौर। इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल (Devi Ahilyabai Holkar International Airport) पर शनिवार को मुंबई (Mumbai) से एक एयर एंबुलेंस आई और इंदौर के एक मरीज को लेकर वापस मुंबई गई।


    विमानतल से मिली जानकारी के मुताबिक अलकेमिस्ट एयरवेज (Alchemist Airways) की यह एयर एंबुलेंस शाम 5.30 बजे मुंबई (Mumbai)  से इंदौर पहुंची। इससे मुंबई (Mumbai) ले जाने के लिए मरीज को एंबुलेंस से एयरपोर्ट ले जाया गया। मरीज की सुविधा को देखते हुए प्रबंधन ने एंबुलेंस को विमान तक जाने की अनुमति भी दी। मरीज को एयर एंबुलेंस में शिफ्ट करने के बाद यह शाम 6 बजे मुंबई (Mumbai)  के लिए रवाना हुई। एयर एंबुलेंस में मुंबई (Mumbai) से एक डॉक्टर और एक पैरामेडिकल स्टाफ (Paramedical Staff)  इंदौर आया था और यहां से मरीज के साथ एक परिजन भी रवाना हुआ। मरीज (Patient) का नाम गिरधर नागर बताया गया है।

    Share:

    इन्दौर के छह सिग्नल पर होती हैं टक्कर के बहाने कार से बैग और मोबाइल उड़ाने की घटनाएं

    Sun Aug 29 , 2021
    हर साल आता है गिरोह, कई वारदातें कर हो जाता है फरार इंदौर। शहर (city)  में कई सालों से सिग्नल (Signal) पर रेड लाइट (Red Light)  के दौरान टक्कर (Collision)  लगने के बहाने कार (Car) चालक को बातों में उलझाकर बैग और मोबाइल (Mobile ) उड़ाने की घटनाएं हो रही हैं। ज्यादातर घटनाएं शहर के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved