• img-fluid

    राहुल गांधी से मिले हरीश रावत, नवजोत सिद्धू के बयान पर कहा- सबका अपना तरीका

  • August 28, 2021

    चंडीगढ़। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) के सलाहकार के इस्तीफे के बाद पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अंदर का विवाद एक बार फिर सामने आ गया है। एक दिन पहले सिद्धू ने पार्टी (Party) के आलाकमान को फैसले लेने की छूट न देने पर ईंट से ईंट बजा देने की चेतावनी दी थी। इस पूरे विवाद को लेकर शनिवार को पंजाब प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलने उनके घर पहुंचे।

    राहुल गांधी से मिलने से पहले उन्होंने मीडिया (Media) को दिए बयान में कहा कि सभी का अपना बात करने का तरीका होता है। इसे बगावत कहना ठीक नहीं है। बैठक के बाद रावत ने कहा कि उन्होंने पूरी स्थिति से राहुल गांधी को अवगत करवा दिया है। मैं कांग्रेस प्रधान (Congress President) को भी इस बारे में पूरी जानकारी दे चुका हूं। अब मैं एक दो दिन में पंजाब जाऊंगा और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Chief Minister Captain Amarinder Singh) और पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू से मुलाकात करूंगा।

    वहीं पंजाब प्रभारी के पद पर बने रहने के सवाल पर रावत ने कहा कि कांग्रेस में पार्टी नेतृत्व जो भी निर्णय लेता है, वही अंतिम होता है। जब तक वे मुझसे कहेंगे, तब तक मैं काम करता रहूंगा। वहीं इससे पहले खेल मंत्री राणा गुरजीत सिंह सोढी के आवास पर गुरुवार रात डिनर पार्टी के दौरान मंत्रियों, विधायकों और सांसदों के साथ बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने के बाद शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल से मुलाकात की।

    मुख्यमंत्री खुद भट्ठल के सरकारी आवास पर पहुंचे और उनका हाल जाना। इस दौरान चाय की चुस्कियों के साथ दोनों नेताओं के बीच सरकार और पार्टी के मौजूदा हालात पर चर्चा हुई। हालांकि दोनों नेताओं ने इस बातचीत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। इससे पहले पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू भी भट्ठल से मिलने पहुंचे थे। चूंकि प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान की पृष्ठभूमि में कैप्टन और सिद्धू के बीच छिड़ा युद्ध ही है। ऐसे में दोनों नेताओं का बारी-बारी आकर पूर्व मुख्यमंत्री भट्ठल से मुलाकात करने के कई सियासी मायने हैं।

    Share:

    रोजाना सिर्फ 95 रुपये बचाए तो बन सकते हैं करोड़पति, जानें निवेश का आसान फंडा

    Sat Aug 28 , 2021
    नई दिल्ली। अगर आप जल्द ही करोड़पति बनने का सपना देख रहे हैं तो मुमकिन है कि आप इसके लिए सही समय पर निवेश करना शुरू कर देते हैं तो आने वाले समय में आपका यह अरमान पूरा हो जाएगा। बस इसके लिए आपको करना होगा हर दिन 95 रुपये का निवेश। एक्सिस बैंक के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved