• img-fluid

    इन्दौर में सेप्टिक टैंक में मिली युवक की लाश

  • August 27, 2021


    इंदौर।  सेप्टिक टैंक (Septic tank) में एक युवक की लाश (dead body) मिली। उसकी मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया है।


    भंवरकुआं पुलिस (Bhanwarkuan police) ने बताया कि पालदा (Palda) स्थित कुरकरे की कंपनी परिसर में बने सेप्टिक टैंक (Septic tank)  से युवक की लाश निकाली गई। मृतक की पहचान वहीं काम करने वाले हिमांशु पिता राजेंद्र सक्सेना निवासी मूसाखेड़ी (Musakhedi) के रूप में हुई है। कंपनी परिसर (Company premises) में कई क्वार्टर हैं, जिनमें एक क्वार्टर हिमांशु को भी रहने के लिए दिया था। कल सेपिप्टक टैंक के पास से वहां ड्यूटी दे रहे गार्ड को जोर-जोर से आवाजें आ रही थीं। वह टैंक के पास पहुंचा तो हिमांशु अंदर गिरा मिला। उसे बाहर निकाला तो उसकी सांसें थम चुकी थीं। पुलिस पता लगा रही है कि हिमांशु सेप्टिक टैंक (Septic tank) में कैसे गिरा। इसी तरह सिका स्कूल (Sika school) के सामने भी एक शख्स की लाश मिली। संभवत: मामला सडक़ हादसे का लग रहा है। उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

    Share:

    बड़ा फैसला : उत्तर प्रदेश सरकार लेगी 2032 ओलंपिक तक कुश्ती को गोद

    Fri Aug 27 , 2021
    नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष ब्रिजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने कहा कि कुश्ती (Wrestling) खेल को गोद लेने वाली उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Goverment) द्वारा पहलवानों के समर्थन और बुनियादी ढांचों के लिए 2032 ओलंपिक तक 170 करोड़ रुपये का निवेश किए जाने की उम्मीद है। डब्ल्यूएफआई के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved